अपनी शादी में कितना खर्च किया था प्रियंका-निक ने, जानिए यहां

प्रियंका और निक की शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब उमैद भवन में हुई इस शादी की आमदनी का खुलासा हुआ है. इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है.  पुनीत चटवाल ने एक इवेंट में बताया, इन चार दिनों में इस जोड़ी ने 3 करोड़ से ज्‍यादा रुपये खर्च कर दिये थे.

अपनी शादी में कितना खर्च किया था प्रियंका-निक ने, जानिए यहां

नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की शादी को एक साल पूरा हो गया है. दोनों एकदूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. इस जोड़ी ने जोधपुर के उमैद भवन में 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी. निक का परिवार भी खासतौर पर इस शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचा था. खास बात यह भी रही कि निक का पूरा परिवार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आया. 

वायरल हुई थी शादी
प्रियंका और निक की शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब उमैद भवन में हुई इस शादी की आमदनी का खुलासा हुआ है. इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है.

प्रियंका और निक की शादी के लिए इस पैलेस को चार दिनों के लिए बुक किया गया था. इस दौरान किसी भी बाहरी व्‍यक्ति का प्रवेश वर्जित था. प्रियंका और निक की शादी 1-2 दिसंबर को हुई थी. पुनीत चटवाल ने एक इवेंट में बताया, इन चार दिनों में इस जोड़ी ने 3 करोड़ से ज्‍यादा रुपये खर्च कर दिये थे.

बॉलीवुड की चर्चित शादी
उन्‍होंने क‍हा,' इस लिहाज से देखा जाये तो हमारे पास इतना रेवेन्‍यू आ गया है कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं.' बता दें कि प्रियंका और निक की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी. खबरें हैं कि य‍ह जोड़ी अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा.हाल ही में प्रियंका और निक ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी. दोनों स्‍टार्स इंडस्‍ट्री के बेस्‍ट कपल्‍स में शुमार किये जाते हैं. 

Forbes की लिस्ट में पहले पायदान पर पहुंचे विराट, रचा इतिहास

बाहरी लोगों के लिए बंद था महल
उन्होंने कहा, ‘पिछले साल उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा की शादी थी और इससे हमें 3 महीने जितना राजस्व मिला है. कथित तौर पर इस जोड़े ने इस पैलेस के लिए कुल 3.2 करोड़ से अधिक ($ 461,000) खर्च किए. मेहमानों को महल में कमरे दिए गए थे और पूरे महल को बाहरी लोगों के लिए चार दिनों के लिए बंद कर दिया गया था. निक और प्रियंका पिछले साल 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने पहले क्रिश्चन अंदाज में शादी की थी.

इसके बाद पारंपरिक हिंदू अंदाज में शादी हुई. प्रियंका और निक दोनों इस मौके पर राजसी अंदाज में नजर आए थे. दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह सोशल मीडिया पर शानदार पोस्ट डालकर भी मनाई.प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है और वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में वह फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं.

दिशा पटानी और सारा अली खान forbes की लिस्ट में हुई पहली बार शामिल