Pranitha Subhash Pregnancy: दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी

Pranitha Subhash Pregnancy: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने ऐलान कर दिया है कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टाइलिश पोज दिए हैं. अब प्रणिता को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 25, 2024, 01:43 PM IST
    • प्रणिता ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
    • दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं प्रणिता सुभाष
Pranitha Subhash Pregnancy: दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी

Pranitha Subhash Pregnancy: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष को बॉलीवुड में पिछले दिनों परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' में लीड रोल में देखा गया था. इस फिल्म में मीजान जाफरी और शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकार भी नजर आए थे. इसके बाद से ही एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. अब प्रणिता ने अपने सभी चाहने वालों को एक खुशखबरी दी है. दरअसल, एक्ट्रेस फिर से मां बनने वाली हैं. इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए प्रणिता ने अपनी कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज दे रही हैं.

प्रणिता को मिल रही शुभकामनाएं

फोटोज में प्रणिता ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसका उन्होंने बटन ओपन रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'राउंड 2... पैंट अब फिट नहीं हो रही है!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranita Subhash (@pranitha.insta)

अब एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर साउथ स्टार्स ने भी एक्ट्रेस ने दूसरे बच्चे के लिए ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

2021 में हुई थी प्रणिता की शादी

गौरतलब है कि प्रणिता ने 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू संग शादी की थी. उन्होंने बहुत प्राइवेट सेरेमनी में फेरे लिए. इसके बाद एक्ट्रेस ने 2022 में अपने पहले बच्चे के रूप में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जो अब 2 साल की हो चुकी है. वहीं, अब प्रणिता और नितिन अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं प्रणिता सुभाष

दूसरी ओर प्रणिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को इसी साल मई में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'Ramana Avartara' फिल्म में देखा गया था. इसके बाद ही फिलहाल एक्ट्रेस किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं है. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं.

ये भी पढ़ें- Phir Aayi Haseen Dilruba Trailer: 'चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके दिल के हाल से', तबाही मचाने आ गई 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़