काजल अग्रवाल ने सेलिब्रेट की शादी के पहले वाली पायजामा पार्टी, बनी सोशल मीडिया क्वीन

शादी होने वाली है काजल अग्रवाल की और उसके पहले अपनी तमाम चाहतों को पूरा करने की ख्वाहिश है काजल की..

काजल अग्रवाल ने सेलिब्रेट की शादी के पहले वाली पायजामा पार्टी, बनी सोशल मीडिया क्वीन

नई दिल्ली.   शादी के रिसेप्शन से भी जोरदार दिखाई दी ये पायजामा पार्टी काजल अग्रवाल की. काजल ने अपनी शादी से पहले अपने दोस्तों को बुला भेजा और सेलिब्रेट की जोरदार पायजामा पार्टी. उनकी पायाजामा पार्टी न केवल उनके मेहमानों को बहुत पसंद आई बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसकी तसवीरें सुर्खियां बटोरती रहीं. 

 

अब तो हो गई शादी भी

बॉलीवुड की शोख अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की घोषणा करके अपने फैन्स के दिल को तार तार कर दिया उसके बाद उन्होंने अपने भावी जीवनसाथी गौतम किचलू को कल यानी 30 अक्टूबर को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी करके शादी की डोर से बांध लिया है. इसके पहले काजल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज़ वायरल हुई थीं और अब सोशल मीडिया उनकी पायजामा पार्टी की तसवीरें भी आ गई हैं.

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

सोशल मीडिया कर रहा है सेलीब्रेट

पहले काजल ने की अपनी पायजामा पार्टी सेलीब्रेट औऱ अब इस पार्टी को सेलीब्रेट कर रहा है सोशल मीडिया. काजल की पायजामा पार्टी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि काजल अपनी मित्र मंडली के साथ जम कर धमाल कर रही हैं. यद्यपि उन्होंने अपने चेहरे को दूसरी तरफ घुमा रखा है और वहीं उनके दोस्त कैमरे की तरफ देखते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें. मी टू अगेन: अब दंगल गर्ल ने बताया -''मुझे बताया था कि काम के लिये सेक्स करना पड़ता है''

प्री-वेडिंंग सेरेमनी से पहले की हैं पिक्स

इन पिक्स में काजल ने गेरुए रंग का बेदिंग सूट पहन रखा है जबकि उनके फ्रेंड्स नाइट सूट पहने दिख रहे हैं. गौर से देखने पर पता चलता है कि काजल के के हाथों में मेहंदी नहीं दिख रही है इसका मतलब ये है कि ये पिक्स उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी से पहली की हैं.

ये भी पढ़ें. कविता कौशिक को भेजता था अपने प्राइवेट पार्ट की पिक्स

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234