बहुत जल्द LG लॉन्च करेने जा रही है दो दमदार फोन K42 और K52

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी LG कुछ समय से स्मार्टफोन को लेकर भारतीय बाजार में अपनी जगह बना ली है. और लगातार नए स्मार्टफोन लॉन्च करती नजर आ रही है. इसी बीच कंपनी ने और दो नए स्मार्टफोन K42 और K52 लॉन्च करने जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2020, 04:21 PM IST
  • फोन में फ्रंट में 13MP कैमरा सेंसर
  • 4,000 mAH की बैटरी
बहुत जल्द LG लॉन्च करेने जा रही है दो दमदार फोन K42 और K52

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी LG जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया मॉडल K42 और K52 लॉन्च कर सकती है. गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्मार्टफोन्स ने भारत में BIS सर्टिफिकेशन हासिल कर लिया है. 

बता दें कि LG K42 मध्य अमेरिका और कैरेबियाई देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है जबकि LG K52 यूरोप में कदम रख चुका है. K42 में सेल्फी कैमरे के लिए सेंट्रल होल-पंच कट के साथ 6.6-इंच का HD प्लस डिस्प्ले है. यह मेडियाटेक हेलियो P22 एसओसी चिप द्वारा संचालित है, जो 3GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है. 

फोन का कैमरा
डिवाइस में एक QUAD रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP प्राइमरी सेंसर, 5MP सुपर-वाइड स्नैपर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2एमपी मैक्रो शूटर शामिल हैं. सामने की तरफ, स्मार्टफोन 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है. स्मार्टफोन में एक QUAD रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 5MP अल्ट्रा वाइड-एंगल शूटर, 2MP डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ 2MP सेंसर है. फोन में फ्रंट में 13MP कैमरा सेंसर है.

कम कीमत में Tecno ने अपनी नई सीरीज के तहत Pova को किया लॉन्च, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

फोन की बैटरी
यह फोन 4,000एमएएच की बैटरी के साथ आता है और स्थायित्व के लिए MIL-SDT-810जी Certificate के साथ आता है. K52 में 20 इंच: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.6-इंच की एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले मौजूद है. यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एम एमटी6765 हेलियो पी35 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे 4जीबी रैम के साथ रखा गया है. फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है और इसमें 4,000 mAH की बैटरी लगी है.

फीचर्स
बता दें कि इससे पहले LG ने प्रीमियम डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन विंग (Wing) को उतारा था. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूमती है. इसके बाद पहली स्क्रीन के नीचे से एक दूसरी स्क्रीन निकलती है और ये आपस में टी शेप में आ जाती है. यह स्मार्टफोन 6 मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहती है. फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. इसके सेकंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है. विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट से ऑपरेट होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़