कम कीमत में Tecno ने अपनी नई सीरीज के तहत Pova को किया लॉन्च

टेलीकॉम कंपनियां लगातार नया स्मार्टफोन लॉन्च करती नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में Tecno ने अपनी नई सीरीज के तहत Pova को लॉन्च कर दिया है. यह फोन कम कीमत में बेहतरीन बताई जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2020, 06:21 PM IST
  • 6,000 mAH की पावरफुल बैटरी
  • फोन की सीरीज की कीमत 6,000 से 10,000 तक
कम कीमत में Tecno ने अपनी नई सीरीज के तहत Pova को किया लॉन्च

नई दिल्ली: अगर आप कम बचत में एक अच्छा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Tecno का यह फोन आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. Tecno ने अपनी नई सीरीज के तहत Pova को लॉन्च कर दिया है. 

फोन की कीमत
बता दें कि कंपनी ने फोन के स्पीड, परफॉर्मेंस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है. टेक्नो पोवा दो वैरिएंट में उपलब्ध है जिसमें 4GB प्लस 64 GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है वहीं 6 GB प्लस 128 GB वैरिएंट वाले फोन की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है. 

Corona Vaccine पर खुशखबरी, क्या होता है वैक्सीन 'इमरजेंसी अप्रूवल'?, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

कलर ऑप्शन
फोन को 3 कलर में बाजार में उतारा गया है जिसमें डैजल ब्लैक, मैजिक ब्लू और स्पीड पर्पल. Pova के लॉन्च के साथ टेक्नो के भारतीय स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में दो अन्य प्रोडक्ट भी शामिल हैं. इन उत्पादों की श्रेणियों में से एक है – बेस्टसेलर ‘स्पार्क’ सीरीज, जिसकी कीमत 6,000 से 10,000 तक रखी गई है.

फोन की बैटरी
स्मार्टफोन में 6,000 mAH की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18 वाट के डुअल IC फार्स्ट चार्ज को सपोर्ट करता है. यह सिंगल आईसी फार्स्ट चार्ज के मुकाबले बीस फीसदी अधिक तेजी के साथ चार्ज कर पाने में सक्षम है. इस सेगमेंट में एक बड़ी बैटरी और एक बड़े डिस्प्ले पर गौर फरमाया गया है और दूसरा उत्पाद है मशहूर ‘कैमॉन’ डिवाइस, जो मिड बजट सेगमेंट में कैमरे के बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़