मुंबई: ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की मोस्ट अवेडेट फिल्म  ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Ministe) अपने टीजर व पोस्टर (Poster) रिलीज के साथ ही विवादों से घिरता रहा है. तमाम विवादों के बाद फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राखी सावंत पर भड़के सलमान, उनकी बेहूदगी को लेकर दी चेतावनी


फिल्म की कहानी


फिल्म  ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Ministe) की कहानी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की एक पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) के जीवन से प्रेरित बताया जा रहा है. जिसमें ऋचा एक दलित महिला की भूमिका निभा रही है और उस महिला की अर्श से फर्श तक के सफर को पर्दे पर दिखाया जा रहा है.



ये भी पढ़ें- Tandav के निर्माता-निर्देशक सहित इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज


फिल्म को लेकर विवाद


फिल्म (Film) की एक पोस्टर को लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी देखी गई थी. दरअसल इस पोस्टर में ऋचा के हाथों में झाड़ू दिखाया गया था और एक दलित महिला को दर्शाने के लिए इस तरह से पोस्टर इस्तेमाल करने को लेकर लोगों में आक्रोश देखा गया. बढ़ता विरोध देखकर फिल्म मेकर्स ने उस पोस्टर को डिलीट करना पड़ा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने पोस्टर पर उठ रहे सवालों को सही ठहराते हुए लोगों से माफी भी मांगी. ऋचा ने माफी मांगते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा, उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे और हम सबके लिए लर्निंग एक्सपीरिएंस है.


ये भी पढ़ें- सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने Tandav को लेकर मेकर्स से मांगी सफाई


फिल्म प्रमोशन भी इसकी तरह ही होता है. जैसे ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया, इसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. और यह ठीक भी है लेकिन यह सिर्फ प्रमोशन मटीरियल होता है जिसमें मेरी कोई भूमिका नहीं हा. ऐसा लिखकर मैं फिल्म मेकर्स पर सवाल नहीं उठा रही बल्कि उन्हें भी गलती का अहसास है. और इसलिए तमाम विरोधों के बाद पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया है.



ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर नागिन बनते ही इन ऐक्ट्रस की बदली किस्मत


फिल्म को पूरे देश और विदेश में टी सीरीज (T-Series) रिलीज करने जा रही है. फिल्म के निर्माताओं में T-Series के मालिक भूषण कुमार का नाम भी शामिल है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.