सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने Tandav को लेकर मेकर्स से मांगी सफाई

अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की वेब सीरीज तांडव (Tandav) की परेशानियां बढ़ती जा रही है. सीरीज में हिंदू धर्म के लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने को लेकर देशभर में विरोध किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2021, 11:57 AM IST
  • प्रकाश जावड़ेकर ने Tandav वेब सीरीज को लेकर मेकर्स से मांगी सफाई
  • बढ़ती जा रही है Tandav वेब सीरीज की मुश्किलें, देशभर में भारी विरोध
सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने Tandav को लेकर मेकर्स से मांगी सफाई

नई दिल्ली: पॉलिटिकल ड्रामा पर बनी वेब सीरीज तांडव (Tandav)  15 जनवरी को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज की गई थी. रिलीज के बाद से ही सीरीज विवादों से घिर चुका है.

ये भी पढ़ें- Katrina ने Peacock मैगजीन के लिए कराया कवर फोटो शूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub), गौहर खान (Gauhar Khan), तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे स्टार कास्ट से सजी इस सीरीज की मुश्किलें बढ़ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Tabu का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस को किया सचेत

इस सीरीज का देशवासियों के साथ भाजपा (BJP) कार्यकर्ता भी विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर इस सीरीज के खिलाफ लोगों में आक्रोश की भावना देखी जा रही है. बता दें कि सीरीज में ना सिर्फ हिंदू आस्था बल्कि जातिवाद को भी लेकर चोट की गई है. इन संवेदनशील मुद्दों का सीरीज में मजाक बनाना मेकर्स को भारी पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- फिल्म Liger का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाए Vijay Deverakonda

सोशल मीडिया पर तांडव (Tandav) सीरीज के एक विवादित सीन को लेकर मचे बवाल के बीच लोग देश के सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) से इस्तीफे की भी मांग कर रहे थे. आखिरकार सोमवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने मामले पर संज्ञान लेते हुए सीरीज के मेकर्स और अमेजन प्राइम से इस पर सफाई मांगी गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़