राखी सावंत पर भड़के सलमान, उनकी बेहूदगी को लेकर दी चेतावनी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss)  में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं. लेकिन इस हफ्ते वीकेंड का वॉर राखी पर भारी पड़ाने वाला है. खबर है कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) राखी की जमकर क्लास लगाने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2021, 02:01 PM IST
  • शो में दिखे राखी के अलग-अलग अवतार
  • वीकेंड का वॉर में राखी पर भड़के सलमान खान
राखी सावंत पर भड़के सलमान, उनकी बेहूदगी को लेकर दी चेतावनी

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) की भले ही शुरुआती टीआरपी अच्छी नहीं थी लेकिन शो के पहले के सीजन के प्रतिभागियों ने जैसे ही एंट्री की शो की TRP आसमान छू रही है. राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता, राहुल महाजन जैसे प्रतिभागियों ने घर में आकर शो में चार चांद लगा दिया लेकिन इसमें सबसे ज्यादा लोगों का मनोरंजन राखी सावंत कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Tandav के निर्माता-निर्देशक सहित इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

राखी सावंत के अलग-अलग अवतार

आइटम गर्ल (Item Girl) राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में काफी पसंद किया जा रहा है. कभी वह भूत बन जाती हैं तो कभी कार्टून, राखी का बदलता अवतार लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है. फिलहाल राखी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के प्यार में दिख रही है और वह शो में कई बार इसका इजहार कर चुकी हैं. राखी अभिनव की मदद से साड़ी पहनती भी दिख चुकी हैं तो रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के सामने भी राखी अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने Tandav को लेकर मेकर्स से मांगी सफाई

सलमान ने लगाई राखी की क्लास

राखी जब से शो में आई हैं, शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी हर वीकेंड के वॉर (Weekend ka waar) में राखी की तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी उनकी हरकतों पर हंसते दिखते हैं. इतना ही नहीं घर वालों के लगाए गए आरोपों पर भी सलमान ने लगातार राखी को सपोर्ट किया है पर इस बार ऐसा नहीं हुआ. हर बार राखी को सपोर्ट करते देखे गए सलमान ने इस बार जमकर राखी की क्लास लगाई.

ये भी पढ़ें- फिल्म Liger का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाए Vijay Deverakonda

सलमान ने बताया मनोरंजन और बेहूदगी में अंतर

सलमान ने राखी को समझाया कि मनोरंजन और बेहूदगी में क्या अंतर होता है और मनोरंजन के नाम पर कभी भी अपनी लिमिट पार नहीं करनी चाहिए. इतना ही नहीं पिछले दिनों राखी सावंत ने अली गोनी (Aly Goni) से बातचीत के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसे लेकर अली भी उनपर भड़क गए थे. अली ने इस मुद्दे पर स्पष्ट किया था कि वह उसे सलमान के सामने उठाएंगे. अली ने जैसे ही सलमान के सामने इस मुद्दे को उठाया. सलमान ने राखी को काफी कुछ सुनाया और जैसे ही राखी ने अपनी बात पर सफाई पेश करना शुरू किया, सलमान ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि स्पष्टीकरण नहीं चाहिए बल्कि गलती में सुधार करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़