मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करना पड़ा कंगना को महंगा, करना पड़ रहा है विरोध का सामना

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जहां खुलकर बोलने के लिए लोगों का साथ मिल रहा है तो उन्हें कई तरह के विरोधों का भी सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच संजय राउत को लेकर किए गए ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करना कंगना को महंगा पड़ गया है जिसके बाद से न सिर्फ लोग बल्कि बॉलीवुड सितारें भी उनके विरोध में उतर आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2020, 10:06 AM IST
    • शिवसेना पर बोलते हुए मुंबई पर बोलना पड़ रहा भारी
    • संजय राउत पर लगाए बड़े आरोप
    • मुंबई की तुलना कंगना ने पाकिस्तान से की
 मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करना पड़ा कंगना को महंगा, करना पड़ रहा है विरोध का सामना

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बोलती नजर आ रही हैं. इस बीच उनके निशाने पर कई बड़े-बड़े नाम आ चुके हैं चाहे वह फिल्म डायरेक्टर हो, एक्टर हो या कोई राजनेता.

जैसे ही कंगना ने बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों लिया. उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया जाए. 

जिसके बाद से टविटर पर कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए चा रहे हैं और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं.

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने धमकी भरे शब्दों में कंगना को मुंबई वापस न आने को कहा था जिसपर कंगना ने भी शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी. अब कुछ लोग कंगना का नाम लिए बिना उनका विरोध कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़