नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने आखिरकार अपना नया iN मॉडल लॉन्च किया है. पिछले कुछ समय से कंपनी लगातार स्मार्टफोन को लेकर काम कर रही है और लंबे इंतजार के बाद कंपनी ने अपना दो मॉडल बाजार में पेश कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने मंगलवार को माइक्रोमैक्स आईएन नोट 1 (Micromax iN Note 1) और माइक्रोमैक्स आईएन 1 ​​बी (Micromax iN 1B) को लॉन्च किया है. 


Micromax iN Note 1 और iN 1B की कीमत
भारत में माइक्रोमैक्स iN नोट 1 की कीमत 10,999 रुपये तय की गई है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है. फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. दोनों स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.


वहीं माइक्रोमैक्स iN 1B के वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है. इसके अलावा मॉडल जो 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है, उसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है.


LG ने लॉन्च किया LG Wing, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें. 


माइक्रोमैक्स आईएन नोट 1, आईएन 1 ​​बी के फीचर व स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स आईएन नोट में 6.7 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें क्वाड रियर कैमरा है जिसमें 48MP मुख्य कैमरा, 5MP अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर है. इसके फ्रंट में 16MP का अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा है.


माइक्रोमैक्स iN 1B की फीचर और स्पेसिफिकेशन
एंट्री-लेवल स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से ऑपरेटेड है. इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा है जो 13MP + 5MP का कॉम्बिनेशन है. फ्रंट कैमरा 8MP है. यह भी टाइप-सी यूएसबी पोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी प्राप्त करता है. फोन में 10W फास्ट चार्जिंग है.


स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग दिया गया है और रिवर्सिबल चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है. फोन 24 नवंबर से फ्लिपकार्ट और Micromax की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपल्बध किया जाएगा.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


 


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234