LG ने लॉन्च किया LG Wing, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

LG इन दिनों स्मार्टफोन पर खासा ध्यान दे रहा है और इसी बीच कंपनी ने अपना नया फ्लैगशिप-लेवल, इनोवेटिव स्मार्टफोन - एलजी विंग (LG Wing) लॉन्च किया है. बता दें कि एलजी के रियर कैमरा में दिए हेक्सा मोशन स्टेब्लाइजर और ग्लोबल मोशन कैमरा फीचर को ऐप के द्वारा भी कंट्रोल किया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2020, 05:08 PM IST
    • 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 69,990 रुपये
    • रियर कैमरा में दिए हेक्सा मोशन स्टेब्लाइजर
LG ने लॉन्च किया LG Wing, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली: LG इन दिनों स्मार्टफोन पर खासा ध्यान दे रहा है और इसी बीच कंपनी ने अपना नया फ्लैगशिप-लेवल, इनोवेटिव स्मार्टफोन - एलजी विंग (LG Wing) लॉन्च किया है. 

बता दें कि यह स्मार्टफोन डुअल स्क्रीन के साथ है. जो रोटेड करने पर फोन को टी आकार का बना देता है. जिसके बाद यूजर फोन का डुअल स्क्रीन देख सकते हैं. मल्टी टास्किंग के हिसाब से इस फोन को बनाया गया है. इसमें यूजर एक साथ कई एक्टिविटी कर सकते हैं जैसे नेविगेशन या मूवी देखने के साथ चैटिंग भी कर सकते हैं. 

इसके अलावा एलजी के रियर कैमरा में दिए हेक्सा मोशन स्टेब्लाइजर और ग्लोबल मोशन कैमरा फीचर को ऐप के द्वारा भी कंट्रोल किया जा सकता है. इसके साथ फोटो वीडियो एडिटिंग के दौरान भी इस सेकंडरी स्क्रीन का यूज किया जा सकता है.

Oneplus ने लॉन्च किया कम कीमत में यह दो बेहतरीन फोन, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

LG Wing की कीमत
भारत में एलजी विंग की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 69,990 रुपये तय की गई है. वहीं फोन ऑरोरा ग्रे और इल्यूजन स्काई रंग ऑप्शन के साथ लॉन्चच किया गया है. इस फोन की बिक्री 9 नवंबर से शुरु की जाएगी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
LG Wing में 6.8 इंच के Full HD+ डिस्प्ले है. इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2460 पिक्सल दिया गया है. इसमें P-OLED FullVision डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 3.9 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है. इसके सेकेंडरी डिस्प्ले में G-OLED पैनल का इस्तेमाल किा गया है. फोन के प्राइमरी डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 20.5:9 दिया गया है .वहीं, फोन के सेकेंडरी डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 1.15:1 दिया गया है.

LG विंग एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें f / 1.8 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, f / 1.9 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल का Tertiary सेंसर है. f / 2.2 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस. कैमरा सेटअप एक जिम्बल मोशन कैमरा फीचर से लैस है जो यूजर्स को कैमरा कंट्रोल करने की अनुमति देता है. फ्रंट में, आपको  पॉप-अप मॉड्यूल पर सेल्फी और वीडियो चैट के लिए f / 1.9 लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है.

LG विंग 4,000mAh की बैटरी पैक करता है जो क्विक चार्ज 4.0+ 25W फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 10W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़