Motorola ने लॉन्च किया अपना नया मॉडल

दुनिया के जाने-माने मोबाइल हैंडसेट ब्रांड Motorola ने नया स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite लॉन्च किया है. जल्द ही भारत में फोन की बिक्री शुरू करने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2020, 05:36 PM IST
    • Motorola ने किया अपना नया मॉडल
    • 13,900 रुपये में मिलेगा फोन
    • फोन में 4 जीबी रैम है जबकि इंटरनल मेमोरी 64जीबी
Motorola ने लॉन्च किया अपना नया मॉडल

नई दिल्ली: लेनोवो की स्वामित्व वाली दुनिया के जाने-माने मोबाइल हैंडसेट ब्रांड Motorola ने नया स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite लॉन्च किया है. इसकी जानकारी Motorola की ऑफिशियल साइट पर जारी की गई है.

फिल्मों के बाद रजनीकांत ने छोटे पर्दे पर रचा इतिहास.

इसमें यूजर्स को दमदार बैटरी और कई दूसरे फीचर्स भी मिलेंगे. इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय करीब 13,900 बताई जा रही है.  Motorola अपने इस स्मार्टफोन की बिक्री सबसे पहले मैक्सिको और जर्मनी में करेगी. इसके बाद आने वाले सप्ताह में भारत समेत एशिया, लैटिन अमेरिका, यूरोप के देशों और ऑस्ट्रेलिया में इसे बिक्री के लिए बाजार में उतारेगी.

Moto G8 Power Lite का स्पेसिफिकेशंस
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच (729x1600 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले लगा है. इसका डिस्प्ले waterdrop-style notch से लैस है. इसमें 2.3GHz MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर लगा है जो स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस का बेहतर एक्सपीरियंस कराता है. फोन में 4 जीबी रैम है जबकि इंटरनल मेमोरी 64जीबी है. हां, एसडी कार्ज के जरिये मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा
Moto G8 Power Lite में रीयर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इस सेटअप में 16MP+2MP+MP कैमरा लगे हैं. सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा लगा है.

बैटरी
Moto के इस स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी लगी है. इसमें चार्जिंग के लिए 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट टेक्नोलॉजी है. एक बार फुल चार्ज होने पर 19 घंटे तक वीडियो प्ले और 100 घंटे तक ऑडियो प्ले कर सकते हैं. खबरों के मुताबिक, कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह दिनों तक पावर बैकअप प्रदान करेगा.

कनेक्टिविटी
फोन में कनेक्टिवटी के तौर पर 4G LTE, Micro-USB port, 3.5mm audio jack, Bluetooth v4.2, Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS, A-GPS, और GLONASS मौजूद है.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़