कैसे करें लॉकडाउन में समय का सदुपयोग, जानिए नुपूर सेनन से

लॉकडाउन के बीच सभी लोग घर पर रहकर भी बोर महसूस कर रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों के लिए एक्ट्रेस और गायिका नुपूर सेनन ने एक वीडियो जारी की है. नुपूर ने अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को यह समझाने की कोशिश की है कि इस समय का कैसे सदुपयोग करें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2020, 11:30 AM IST
    • छोटी चीजों को करके बीताएं अपना समय
    • घर पर रहकर भी खुद को रखें व्यस्त
कैसे करें लॉकडाउन में समय का सदुपयोग, जानिए नुपूर सेनन से

मुंबई: एल्बम गाने से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा नुपूर सेनन काफी टैलेंट हैं. नुपूर न सिर्फ अभिनय से बल्कि अपने गायिकी से भी लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

नुपूर ने फिलहाल एल्बम सांग से अक्षय कुमार के साथ अपना डेब्यू किया. गानों को काफी सफलता मिली. नुपूर अक्सर अपनी बहन कृति सेनन के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. हालही में नुपूर ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे लॉकडाउन में समय का सही उपयोग कर सकते हैं.

वेब सीरीज पर हो रहे बवाल के बीच एकता कपूर को मिला महिलाओं का समर्थन.
 
नुपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'अभी हर किसी को बेचैनी और चिंता सता रही है और यह मुझे भी हो रही थी लेकिन आखिरकार मैंने सोचा है कि में ऐसे बैठकर अपना समय बर्बाद नहीं करूंगी. मैं वह सारे काम करुंगी जिससे मुझे खुशी और शांति मिलती है. जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और  मेरे क्यूट कुतों के साथ खेलना, इन सब चीजों को मैंने शुरू कर दिया है... और निश्चित रूप से मेर बगल में आइसक्रीम है. और मैं हर दिन इसमे कुछ नई चीजों को जोड़ती रहूंगी.. तो आपकी कौन सी ऐसी छोटी चीज है जो आपको खुश रखती है.. बताओ.. बताओ.

ट्रेंडिंग न्यूज़