मुंबई: 14 फरवरी को पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट कर रही है. हर कोई अलग-अलग तरीकों से अपने प्यार का इजहार अपने पार्टनर को कर रहा है. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस के प्यार के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया था किशोर कुमार ने.


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिल की बात शेयर करती रहती हैं. बता दें कि सिंगर रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने नेहा को सरप्राइज देते हुए अपने हाथ पर नेहा के नाम का टैटू बनवा लिया है. दरअसल नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम (Neha Kakkar Instragram) पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ जाहिर की.



इस पोस्ट में नेहा ने रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ तस्वीर शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत ने Nehu's Man का टैटू बनवा रखा है.


ये भी पढ़ें- एक बार फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं Dia Mirza.


इस पोस्ट के साथ ही नेहा ने कैप्शन में लिखा कि मेरे वैलेंटाइन (Valentine) ने मुझे अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट दिया. इतना प्यार बेबी? मैंने उससे पूछा कि बेबी दर्द हुआ होगा? उसने कहा बिलकुल भी नहीं. मैं लगातार नेहू बाबू गाना गा रहा था. रोहनप्रीत सिंह तुम हो. नेहू के आदमी और मैं आज और हमेशा तुम्हारी हूं. तुमसे बहुत ज्यादा प्यार बेबी.



नेहा और रोहनप्रीत अकसर अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर पब्लिक के बीच में करते रहते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिलहाल नेहा इंडियल आइडल को जज करती नजर आ रही हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.