Salman Khan ने खोला अपने कुंवारेपन का राज़: करना चाहते थे जूही चावला से शादी

कुंवारेपन के लिए भारत में देश के मोस्ट डिज़र्विंग बैचलर्स में से एक सलमान खान ने अपनी ज़िन्दगी का एक बहुत बड़ा राज़ खोला है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2020, 07:03 AM IST
  • जूही चावला पसंद थी शादी के लिए
  • जूही का जन्मदिन है वजह
  • सलमान ने पिता से बात की थी
Salman Khan ने खोला अपने कुंवारेपन का राज़: करना चाहते थे जूही चावला से शादी

नई दिल्ली.   आज दुनिया जान गई है कि आखिर क्या था वो राज़ जिसकी वजह से सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की जबकि उनके बहुत से अफेयर्स के चर्चे भी उड़े हैं किन्तु सलमान खान ने शादी करने का फैसला अपनी अब तक कि चौवन साल की उम्र में अब तक नहीं किया. सलमान की सभी प्रेमिकाओं ने शादियां कर ली हैं और आज वे अपना विवाहित जीवन सुख से बिता रही हैं और सलमान आज भी कुंवारा जीवन काट रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें. उस दिन अपना रेप देख कर रोने लगी रवीना टंडन

जूही चावला पसंद थी शादी के लिए 

एक दौर ऐसा भी आया था सलमान खान की ज़िन्दगी में जब उन्हें जूही चावला से प्यार हो गया था और उन्होंने फैसला किया था कि अगर शादी करेंगे तो जूही से ही शादी करेंगे वरना कुंवारे रहेंगे. चूँकि जूही से उनकी शादी हो नहीं पाई इसलिए उन्होंने अपने वादे पर अटल रह कर शादी न करने का फैसला अब तक निभाया है. 

ये भी पढ़ें. न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित

जूही का जन्मदिन है वजह

जूही चावला से सलमान खान शादी न कर सके किन्तु जूही चावला जय मेहता से शादी कर चुकी हैं. इस वजह से ही सलमान खान बॉलीवुड के सबसे डिज़र्विंग बैचलर बने हुए हैं. लेकिन अचानक ये बात इसलिए सामने आई क्योंकि 13 नवम्बर जूही चावला का जन्मदिवस है. वक्त ने किया बड़ा हसीन सितम और दोनो अलग हो गए, उनकी शादी न हो पाई. यदि जैसा चल रहा था वैसा ही ठीक से चलता रहता तो ये दोनों नामी कलाकार एक-दूसरे के जीवनसाथी बन चुके होते.

 

 

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

सलमान ने पिता से बात की थी 

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने ये राज़फाश किया था. उन्होंने कहा था कि - ‘जूही चावला बहुत प्यारी लड़की है. मैंने उनके घर जा कर उनके पिता से  पूछा था कि क्या वे जूही से मेरी शादी को सहमति देना चाहेंगे तो उन्होंने इंकार कर दिया.' इसके बाद ही 1996 में 1996 में जूही ने जय मेहता से शादी कर ली थी और उनकी शादी की किसी को कानोंकान खबर तक न हो पाई थी. आज जूही अपने पति और बच्चों के साथ बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें. कियारा आडवाणी ने कहा कि मुझे सेक्स से भी अधिक ये तीन चीज़ें पसंद हैं

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़