भोजपुरी स्टार संभावना सेठ ने ली ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में एंट्री

भोजपुरी सिनेमा की हिट आइटम गर्ल भावना सेठ ने एण्डटीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में महुआ के रूप में ‘धमाकेदार एंट्री‘ली है. संभावना ने लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2020, 05:31 PM IST
    • छोटे पर्दे पर संभावना की वापसी
    • एण्डटीवी के शो मेें संभावना की धमाकेदार एंट्री
भोजपुरी स्टार संभावना सेठ ने ली ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में एंट्री

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की स्टार व बॉलीवुड सेंसेशन, परफॉर्मर और व्लॉगर संभावना सेठ की मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग ही पहचान है. संभावना जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करेंगी और एक बार फिर से सभी का दिल जीतने के लिये तैयार हैं.

बता दें कि संभावना एण्डटीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में नजर आयेंगी. इस शो में संभावना राधे (रवि महाशब्दे) की पूर्व पत्नी महुआ की भूमिका निभा रही हैं. वह गुप्ता परिवार से जुड़े लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचाने के लिये तैयार हैं, जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे.

इस शो में उनकी एंट्री इसलिए और भी मजेदार एवं हास्यप्रद होने वाली है, क्योंकि महुआ को हरबिजी लेकर आई हैं. महुआ अपने बेटे के साथ आई है, जिससे परिवार में अफरा-तफरी का माहौल इस कदर बढ़ जाता है कि सरला (समता सागर) अपनी हवेली में रहने चली जाती है. हालांकि सबसे मजेदार बात यह है कि राधे को बिल्कुल भी याद नहीं है कि उसकी शादी सरला के अलावा किसी और से हुई थी और उसका कोई बच्चा भी है. ये सारी चीजें इन तीनों किदारों के बीच में हास्यप्रद स्थितियां उत्पन्न करती हैं.

एक मिनट में 23 लाख रुपये कमाते हैं मुकेश अंबानी, दुनिया के 5वें सबसे अमीर आदमी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें रिपोर्ट.

अपनी खुशी का इजहार करते हुये, महुआ ऊर्फ संभावना सेठ ने कहा, ‘‘एण्डटीवी के एक हल्के-फुल्के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में महुआ का रोल निभाकर टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे बहुत खुशी हो रही है. यह पहली बार है, जब मैं किसी हल्के-फुल्के कॉमेडी वाले शो में काम कर रही हूं. इस शो में अब महुआ की एंट्री हो चुकी है और इसी के साथ दर्शकों को बहुत बड़ा गोलमाल और हंसी से भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा. मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को मेरा यह नया रोल पसंद आयेगा और वे पहले की तरह ही मुझे अपना प्यार और सपोर्ट देते रहेंगे. शो में सभी के साथ काम करने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.‘‘

एण्डटीवी पर महुआ के रूप में संभावना सेठ की सेंसेशनल एंट्री ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे देखना न भूलें.

ट्रेंडिंग न्यूज़