सिद्धार्थ और हिना की जोड़ी बनी लोगों की पसंद, #SidHina कर रहा ट्रेंड

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है और शो के शुरू होते ही घर में नई जोड़ी भी बन गई है. लोगों को सीनियर्स के रूप में शो में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2020, 05:23 PM IST
    • सिद्धार्थ-हिना की जोड़ी हिट
    • लोगों को दिख रहा सिद्धार्थ और हिना का प्यार
सिद्धार्थ और हिना की जोड़ी बनी लोगों की पसंद, #SidHina कर रहा ट्रेंड

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है और पहले दिन से ही घर के अंदर और बाहर तू-तू मैं मैं भी शुरू हो चुकी है. जहां पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर सारा गुरपाल से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है तो वहीं घर के अंदर निक्की तम्बोली और जैसमीन भसीन की लड़ाई देखने को मिली.

लेकिन इसी बीच बिग बॉस 13 सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शो की पूरानी प्रतिभागी हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) भी सीनियर्स के तौर पर नजर आ रही हैं. जो इस घर के सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने वाले हैं. 

बता दें कि शो में नए ट्विस्ट डालते हुए तीनों सीनियर्स के ऊपर कई जिम्मेदारियां सौंपी गई है जिसमें गौहर खान किचन से जुड़ी चीजों की प्रमुख होंगी और सिद्धार्थ शुक्ला बेडरूम के मुखिया होंगे तो वहीं हिना खान सभी नई लग्जरी की मालकिन होंगी, जिनमें बीबी मॉल, बीबी स्पा शामिल हैं. 

सीनियर्स लेंगे महत्वपूर्ण निर्णय
कनटेस्टेंट को खुद के लिए बिस्तर पाने, खाना पाने, और लग्जरी पाने के लिए अपने सीयर्स को इम्प्रेस करना होगा. सीनियर्स जो निर्णय लेगें, वह आखिरी माना जाएगा. इसलिए, वे शो के सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं. पहले दिन ही हमने देखा कि कैसे सीनियर्स ने कनटेस्टेंट से मेहनत करवाई. हमने कुछ झगड़े भी देखे. इस तरह पहला दिन काफी मनोरंजक रहा. हालांकि, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दोनों को घर में ज्यादातर समय साथ देखा गया.

सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की जोड़ी लोगों को आ रही है पसंद
शो में हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं और सिद्धार्थ ने हिना की एक जगह मदद भी की, जब वह एक निर्णय लेते समय उलझन में थीं. लॉन्च के दौरान भी हमने देखा कि कैसे दोनों नए कनटेस्टेंट को जज करते समय मस्ती कर रहे थे. लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच का यह रिश्ता काफी पसंद आ रहा है.

#SidHina कर रहें ट्रैंड
अब ट्विटर पर #SidHina ट्रेंड भी करने लगा है. फैंस भी इन दोनों को शो में साथ देखना चाहते हैं. उन्होंने सिद्धार्थ और हिना के घर में रहने के तरीके का आनंद उठाया. उन्हें लगता है कि घर में # सिडीहिना को सबसे ज्यादा पसंद किया जाएगा. फैंस को इन दोनों को पूरे दिन नाइट सूट में साथ देखना भी पसंद आया. 

ट्रेंडिंग न्यूज़