मुंबई: टीवी और बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  12 दिसंबर की आधीरात अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते देखे गए. लेकिन इस मौके पर वह अकेले नहीं बल्कि अपनी खास दोस्त के साथ नजर आएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि वह खास शख्स और कोई नहीं बल्कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं.  इस मौके पर सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की अच्छी दोस्त शहनाज (Shehnaaz Gill) उनके साथ नजर आ रही हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के विनर सिद्धार्थ 40 साल के हो गए हैं.  इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया.  जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए और इस पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी पहुंची और सिद्धार्थ को अपने अंदाज़ में जन्मदिन की मुबारकबाद दी और केक भी कटवाया.


ये भी पढ़ें- बिहार से है एक्ट्रेस नेहा शर्मा, बिकिनी में फोटो हो रही है वायरल.


सिद्धार्थ के जन्मदिन पर शहनाज ने दिया सबसे स्पेशल तोहफा!
शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपने अंदाज में ना सिर्फ सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को बर्थडे विश किया, बल्कि उससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया. वीडियो में मुस्कुराते  हुए वह कह रही हैं- हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ. सिद्धार्थ जवाब देते हैं और कहते हैं ओके... जिसपर शहनाज भी अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू, कहकर ओके कहती नजर आ रही हैं.



वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा है हैप्पी बर्थडे टू यू. इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को टैग किया है और गिफ्ट, केयर और हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.


ये भी पढ़ें- मशहूर लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने Bollywood के लिए गाने से इनकार किया.


बिग बॉस ने बना दी जोड़ी!
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की मुलाकात सलमान खान द्वारा होस्ट कर रहे रिएलिटी शो (Bigg Boss) 13 के दौरान हुई थी. दोनों शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और शो खत्म होने के बाद दोनों की दोस्ती कायम रही. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक साथ दो म्यूज़िक वीडियो में भी दिखे जो सोशल मीडिया पर काफी हिट रहा.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234