नेहा और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री ने लगाई आग

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का गाना दिल को करार आया रिलीज किया जा चुका है. गाने को कुछ ही घंटों में काफी अच्छा रिस्पांस मिल चुका है, एक्ट्रेस नेहा शर्मा और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री गाने की हाइलाइट्स है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2020, 01:58 PM IST
    • सिद्धार्थ और नेहा की हॉट केमेस्ट्री
    • सोशल मीडिया पर दोनों का सांग कर रहा ट्रेंड
नेहा और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री ने लगाई आग

मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता आसमान छू रही है. शो के बाद भी आएं दिन सिद्धार्थ ट्विटर पर ट्रेंड करते रहते हैं, शो के दौरान ही उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है.

Birthday Special: आलिया भट्ट की वजह से कियारा ने बदला अपना नाम.

31 जुलाई को सिद्धार्थ का नया सांग दिल को करार आया रिलीज किया गया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने में सिद्धार्थ और नेहा शर्मा की जोड़ी देखने को मिल रही है. यह एल्बम सांग एक रोमांटिक गाना है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही हैं. गाने का फर्स्ट लुक 24 जुलाई को रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही गाने को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dil ko karaar aaya is out now on @desimusicfactory YouTube channel.. @nehasharmaofficial @nehakakkar @anshul300 @iamrajatnagpal @yasserdesai @magicsneya @rana_sotal @raghav.sharma.14661

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

ट्विटर पर नेहा और सिद्धार्थ ट्रेंड कर रहे हैं और लोग दोनों की इस नई जोड़ी को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने को नेहा कक्कड़ और यसीर देसाई ने गाया है. सिद्धार्थ के अलावा इस सीजन के सभी प्रतिभागियों को खासा पॉपुलरिटी मिली है, सभी को शो के बाद से काफी ऑफर्स आ रहे हैं. इन प्रतिभागियों में बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही घर के सबसे चर्चित प्रतिभागी शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा का नाम शामिल है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़