सोनम ने उठाए UBER कैब पर सवाल, फैंस ने किया ट्रोल

सोनम कपूर कुछ दिनों से ट्वीटर पर काफी एक्टिव दिख रही हैं. वह अपनी हर घटना की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं, कुछ समय पहले सोनम ने लगेज पर सवाल खड़ा किया था तो फिर से सोनम ने कैब सर्विस पर सवाल उठाए हैं.

सोनम ने उठाए UBER कैब पर सवाल, फैंस ने किया ट्रोल

मुंबई: इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने साथ हुए हादसे को बताकर सुर्खियों में रहने वाली सोनम कपूर फिर एक बार चर्चा में है. थोड़े दिन पहले ही सोनम ने ट्वीट कर के बताया था कि कैसे ट्रेवल के दौरान उनका लगेज गुम हो गया था जिसके बाद सोनम ने ब्रिटिश एयरलाइन पर सवाल उठाते हुए लोगों को ब्रिटिश एयरवेज से ट्रेवल न करने की हिदायत दी थी.

माहिरा और मनु पंजाबी के अफेयर की खबरें आई सामने, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

क्या है पूरी घटना?

एक बार फिर से सोनम ने अपने साथ लंदन में हुए हादसे के बारे में ट्वीट कर के जानकारी दी. सोनम ने UBER कैब सर्विस पर सवाल खड़ा किया है. सोनम ने ट्वीट कर के बताया कि कैसे लंदन में कैब से ट्रेवल के दौरान वह पूरी तरह से डर गई और डर कर कांपने लगी. और लोगों को लंदन में पब्लिक परिवहन और लोकल कैब से यात्रा करने की सलाह दी.

सोनम के इस ट्वीट के बाद लोगों का जमकर कमेंट और रिएक्शन आ रहा है. जहां कई लोगों ने सोनम से हादसे के बारे में पूछा तो कुछ ने उनकी सेहत के बारे में पूछा. वहीं कुछ लोग सोनम को इसके लिए ट्रोल भी करते दिखें. उनके एक फैंन ने पूछा कि क्या हुआ क्योंकि वह भी लंदन की है और कैब से ट्रेवल करती हैं तो इस पर सोनम ने बताया कि कैब ड्राइवर मानसिक रूप से बीमार था और वह सोनम पर बुरी तरह चिल्ला रहा था.

तो कुछ लोगों ने लंदन में UBER  कैब के चलने पर सवाल उठा दिया और सोनम को ट्रोल कर दिया. लोगों का कहना है कि इस समय लंदन में UBER कैब बंद है तो सोनम कैसे उससे सफर कर रही थीं. 

सोनम के ट्वीट के बाद UBER ने भी जवाब दिया कि उनके ग्राहक किसी भी तरह की शिकायत सीधा उनके पास कर सकते हैं. लेकिन सोनम ने इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है.