• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 5,95,501 और अबतक कुल केस- 19,64,537: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,28,337 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 40,699 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.15% से बेहतर होकर 67.62% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 51,706 मरीज ठीक हुए
  • गोवा MyGov के जनभागीदारी मंच में शामिल हुआ. सरकार के साथ अपनी राय, विचार और सुझाव साझा करने के लिए नागरिक रजिस्टर करें
  • कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली पुलिस की मदद करने के लिए 'कोरोना क्लीनर' का विकास
  • IIT दिल्ली के स्नातकों ने यूवी विकिरण का उपयोग करके 'कोरोना क्लीनर' का विकास किया
  • 74वें स्वंतत्रता दिवस का जश्न सेना, नौसेना और भारतीय वायु सेना के बैंड की संगीतमय प्रस्तुति के साथ मनाया जा रहा है
  • प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना चरण-1 : अप्रैल 2020 से जून 2020
  • राज्यों/ केंद्र शासित प्रदेशों ने एनएफएसए लाभार्थियों के बीच अप्रैल-जून 2020 की अवधि के लिए आवंटित खाद्यान्न का 93.5% वितरित किय
  • भारतीय रेलवे द्वारा अयोध्या स्टेशन को राम मंदिर के मॉडल के तर्ज विकसित किया जाएगा

सुशांत के केस में आया बड़ा मोड़, ED करेगी बैंक खातों के कथित दुरुपयोग की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके करीबी और फैंस CBI जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब तक केस की जांच मुंबई पुलिस ही कर रही है. पर केस में नया मोड़ आ गया है महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के आग्रह को स्वीकारते हुए केस को ईडी को ट्रांसफर कर दिया गया है.

सुशांत के केस में आया बड़ा मोड़, ED करेगी बैंक खातों के कथित दुरुपयोग की जांच

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले इसके लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इसके लिए उनके फैंस और करीबी CBI जांच की भी मांग कर रहे हैं. 

केस में मोड़ तब आया जब सुशांत की मौत के डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके अलावा सुशांत की बहनें भी रिया पर आरोप लगा रही हैं. जहां श्वेता सिंह ने सच्चाई के लिए एकजुट होने की बात कहीं तो वहीं मीतू सिंह ने रिया पर काला जादू करने के आरोप लगाए हैं.

लेकिन इसी बीच सुशांत की केस में नया मोड़ आ चुका है. आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि वह भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं लेकिन अगर केस को CBI को नहीं सौंपा जा रहा है तो राज्य सरकार की अनिच्छा को देखते हुए, कम से कम ईडी एक ईसीआईआर दर्ज कर सकता है, क्योंकि इस केस में गलतफहमी और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल सामने आया है.

रिया के भाई शोविक का खर्च उठाते थे सुशांत, बैंक खातों पर EXCLUSIVE जानकारी.

जिसके कुछ घंटों बाद अब सुशांत के केस को ED को सौंपे जाने की खबर सामने आई और अब ED सुशांत के धन और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करेगी. इस बात की जानकारी PTI ने दी है और खबरों की मानें तो बहुत जल्द पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के पास समन भेजा जा सकता है.