तिलोतमा को प्रपोज कर फैन ने खुद को बताया 'वर्जिन' तो मिला ये जवाब

तिलोतमा शोम को फिल्म किस्सा में निभाए गए किरदार के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली थी. तिलोतमा एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन इस बार यह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पोस्ट की वजह से चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2020, 04:49 PM IST
    • फैन को दिया करारा जवाब
    • रिप्लाई कर कहा यह कैसा शाकाहारी प्रपोजल है
तिलोतमा को प्रपोज कर फैन ने खुद को बताया 'वर्जिन' तो मिला ये जवाब

मुंबई: अभिनय के दम पर थिएटर आर्टिस्ट से फिल्मों का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस तिलोतमा शोम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के मैसेज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर अंग्रेजी मीडियम में नजर आ चुकी तिलोतमा ने फैन के मैसेज को पोस्ट किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ये कैसा शाकाहारी मज़ाक हैं भाई? No thanks. Bye bye Tata bata alvida

A post shared by Tillotama Shome (@tillotamashome) on

 

तिलोतमा को उनके फैन ने शादी के लिए बिलकुल अलग तरह से प्रपोज किया जिसका जवाब भी उन्हें उसी तरह से मिला. तिलोतमा ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें लिखा है कि "मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. क्या आप पूरी जिंदगी के लिए मुझसे शादी करेंगी. मैं वर्जिन और वेजिटेरियन इंसान हूं, जो RNA 16 वर्जिनिटी टेस्ट, लाई-डिटेक्टर टेस्ट, नार्को-टेस्ट और ब्रेन मैपिंग टेस्ट के लिए तैयार हूं. 

शिल्पा शेट्टी के नाम पर यूपी की राजधानी में की गई करोड़ों की ठगी.

जिसको शेयर करते हुए तिलोतमा ने लिखा कि यह कैसा शाकाहारी मजाक है भाई? कोई जरूरत नहीं है, बाय-बाय, टाटा बाटा अलविदा. तिलोतमा का यह पोस्ट देख लोग खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं. और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

तिलोतमा ने मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा वह फिल्म शांघाई, किस्सा: द टेल को लोनली घोस्ट, चिल्ड्रन ऑफ वॉर, बुढ़िया सिंह-बॉर्न टू रन, हिंदी मीडियम समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले तिलोतमा शोम एक थिएटर आर्टिस्ट थीं.

ट्रेंडिंग न्यूज़