मुंबई: 21 फरवरी को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले होने जा रहा है. शो में 5 सदस्य फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए हैं. जिसमें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक, राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली का नाम सामने आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि शो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को काफी पसंद किया गया और कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि रुबीना और राहुल में से ही कोई आज ट्रॉफी अपने नाम करेगा. खैर यह पहली बार नहीं है जब राहुल ने किसी रियलिटी शो में भाग लिया है.



राहुल का करियर
दरअसल पहली बार राहुल को एक नाम रियलिटी शो की वजह से ही मिली. राहुल ने अपने करियर की बड़ी पार इंडियल आइडल सीजन 1 (Indian Idol) से शुरू की, शो में राहुल सेकंड रनर अप बनें. इसके अलावा राहुल जो जीता वहीं सुपरस्टार, आजा माही वे, झलक दिखला जा, म्यूजिक का महा मुकाबला जैसे शो में नजर आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें-जानिए कौन हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर फाइनलिस्ट बनें Ali Goni.


न सिर्फ बतौर कंटेस्टेंट बल्कि राहुल बतौर होस्ट भी काम कर चुके हैं और लोगों का दिल जीत चुके हैं. राहुल ने ने रियलिटी शो 'आजा माहि वे' और जो जीता वही सुपरस्टार भी होस्ट किया.


परिचय
राहुल वैद्य का जन्म 23 सितंबर 1987 को मुंबई में हुआ. राहुल के पिता का नाम कृष्णा वैद्य है और माता का नाम गीता वैद्य है. राहुल वैद्य के पिता इंजीनियर है और मां हाउस वाइफ हैं. राहुल की एक बड़ी बहन श्रुति वैद्य है.


राहुल को बचपन से ही गानों में रुचि थी. राहुल बचपन से ही संगीत की ट्रेनिंग ले रहे थे. दरअसल एक बार उनकी मां ने उन्हें गाते सुना और उनकी आवाज सुनकर उन्हें म्यूजिक क्लास दिलवाने का निश्चय किया. राहुल ने हिमांशु मनोचा के अंडर म्यूजिक की पढ़ाई की.



ये भी पढ़ें-कैसे नीरू सावंत बनीं आइटम गर्ल Rakhi Sawant.


राहुल के गाने
राहुल यूं तो कई गाने गा चुके हैं लेकिन उसमें से तेरा इंतजार, फैन, वंदे मातरम्, दो चार दिन, कह दो न बहुत पॉपुलर हुआ.



लव लाइफ
राहुल वैद्य एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं. बिग बॉस के दौरान ही राहुल ने अपने और दिशा के रिश्ते को ऑफिशियल किया. इससे पहले राहुल का नाम सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर के साथ  जुड़ चुका है. हालांकि राहुल वैद्य ने इन खबरों पर सफाई देते हुए बताया था कि सायशा सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.