Bigg Boss: राहुल वैद्य ने शादी के लिए चुना रुबीना दिलैक को, चौंक गए घरवाले

बिग बॉस  (Bigg Boss 14)  के घर में जहां प्रतिभागियों का कोई भरोसा नहीं होता कि कब कोई दोस्त से दुश्मन बन जाए तो कब कौन दुश्मन से दोस्त. उसी में घर के दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो शो के शुरुआत से ही दुश्मनी निभाते नजर आ रहे हैं लेकिन इसी बीच राहुल वैद्य (Rahul Vadiya) ने अपनी जानी दुश्मन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए ऐसा कहा कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) तक चौंक गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2021, 02:13 PM IST
  • बिग बॉस के इस वीकेंड का वार में मौनी रॉय की एंट्री
  • राहुल जताएंगे रुबीना से शादी करने की इच्छा
Bigg Boss: राहुल वैद्य ने शादी के लिए चुना रुबीना दिलैक को, चौंक गए घरवाले

मुंबई: बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) के घर से हर रोज कुछ ना कुछ चौंकाने वाली खबर आती रहती हैं. और कुछ ऐसा ही होगा रविवार रात की एपिसोड में राहुल वैद्य अपनी जानी दुश्मन रुबीना दिलैक से शादी करने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कपूर खानदान की सबसे छोटी बेटी Shanaya Kapoor बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार

अली और देवोलीना ने पूछे घरवालों से तीखे सवाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि शो से जुड़ी एक क्लिप सामने आई है जिसमें शो के प्रतिभागी अली गौनी (Aly Goni) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट बनने का मौका देते हैं. होस्ट बनते ही अली और रुबीना घर वालों से तीखे सवाल करते देखे जा रहे हैं.  इस दौरान पहले अली रुबीना से सवाल करते हैं कि उन्होंने मीडिया के सामने कहा था कि सलमान खान शो के सदस्य एजाज खान को सपोर्ट करते हैं. इसके बाद अली और देवोलीना अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से सवाल करते हैं कि शो में खुद को हाइलाइट करने के लिए अभिनव ने राखी का इस्तेमाल किया जिस पर अभिनव इनकार करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- वॉटर बेबी बन Mouni Roy सोशल मीडिया पर बटोर रही हैं सुर्खियां

रुबीना से शादी करना चाहते हैं राहुल 

इसी के साथ राखी सावंत  (Rakhi Sawant) से जब पूछा गया कि उनका प्यार अभिनव के लिए सच्चा है या फेक? जिसपर राखी ने इसे फेक बताया. सबसे ज्यादा इस सवाल-जवाब में तब मजा आता है जब राहुल वैद्य से पूछा जाता है कि रुबीना, राखी और अर्शी खान (Arshi Khan) में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगे, किसके साथ डेट पर और किसकी जान लेंगे. जिसपर राहुल कहते हैं कि वह रुबीना से शादी, राखी को डेट और अर्शी की जान लेंगे. राहुल के इस जवाब के बाद घरवालों के साथ ही हर कोई चौंक जाता है. रुबीना और राहुल की दुश्मनी घर में शुरुआत से ही देखी जा रही है. वहीं अर्शी कभी राहुल की अच्छी दोस्त रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- कई क्राउन अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस Amy Jackson के साथ कभी प्रेमी ने की थी मारपीट

शो में मौनी रॉय की एंट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रविवार रात वीकेंड के वॉर में सलमान खान (Salman Khan)  के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आने वाली हैं. मौनी सभी को एक टास्क देंगी जिसमें सारे कंटेस्टेंट्स को झूठ बोलने की सजा दी जा रही है. इसके लिए उन्हें एक टॉय बुल पर बिठाकर झूठ बोलने पर उसे तेजी से घूमाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- HBD Preity Zinta: 10 मिनट का रोल निभाकर मिला बेस्ट डेब्यू ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड

विकास गुप्ता हो सकते हैं घर से आउट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरों की मानें तो इस हफ्ते घर से विकास गुप्ता (Vikas Gupta )बेघर हो सकते हैं. इस बार घर से बाहर जाने के लिए लिए निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी नॉमिनेट हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़