Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के साथ Valentine Day मनाने पहुंची दिशा परमार

कुछ समय पहले बिग बॉस (Bigg Boss) से यह खबर सामने आ रही थी कि Valentine Day पर मजबूत दावेदार राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की एंट्री होगी. फैंस उस दिन से ये खबर सुनकर वैलेंटाइन डे का इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2021, 05:07 PM IST
  • Valentine Day पर होगी दिशा परमार की बिग बॉस घर में एंट्री
  • नेशनल टेलीविजन पर राहुल वैद्य करेंगे दिशा परमार को प्रपोज
Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के साथ Valentine Day मनाने पहुंची दिशा परमार

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 14) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. हाल ही में फिनाले वीक टास्क खत्म हुआ है. अब बिग बॉस के घर में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) की तैयारी चल रही है. हाल ही में कर्लस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो को देखते ही फैंस से अब वैलेंटाइन डे का इंतजार नहीं हो रहा. 

राहुल को मिलेगा सरप्राइज

बिग बॉस (Bigg Boss) का आने वाला वीकेंड का वार (Weekand Ka Vaar) काफी धमाकेदार होने वाला है. बता दें कि वैलेंटाइन डे के खास मौके पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की एंट्री होगी. प्रोमो में देख सकते हैं कि राहुल वैद्य दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करते हैं और दिशा नेशनल टीवी पर हां कहती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल को मिलेगा सरप्राइज, Valentine Day पर होगी गर्लफ्रेंड दिशा परमार की एंट्री

राहुल ने किया दिशा को प्रपोज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो में राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद दिशा कहती हैं कि इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं...इसके बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड दिशा को प्रपोज करते हैं. और दिशा भी हां करने में एक मिनट की देरी नहीं करती.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: क्या इस वजह से बार-बार राखी को सपोर्ट कर रहे हैं सलमान खान?

दिशा भी है शादी के लिए तैयार 

बता दें कि राहुल और उनके फैंस लंबे समय से दिशा परमार (Disha Parmar) की घर में एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. दिशा के बर्थडे के दिन राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर अपने दोस्तों की मदद से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. उसके बाद से ही हर कोई दोनों को साथ देखना चाह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नंदिश, सिद्धार्थ,अरहान के बाद आज भी अकेली हैं Rashami Desai

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़