क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन!

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 10:44 AM IST
  • दूसरी बार मां बनने जा रही हैं ऐश्वर्या
  • सोशल ंमीडिया पर छाई एक्ट्रेस की तस्वीरें
क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन!

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री से तो गायब है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी रचाई थी, जिसके बाद 16 नवंबर, 2011 को उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) का जन्म हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस लंबे समय तक फिल्मों में नजर नहीं आईं.

ये भी पढ़ें-बनना चाहती थीं इंजीनियर, आज बॉलीवुड पर कर रही हैं राज.

प्रेग्नेंसी के दौरान ऐश्वर्या ने काफी वजन पुटऑन किया था, एक्ट्रेस को फिर से शेप में लाने में उन्हें काफी समय लगा था. एक बार फिर से ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी पर सवाल खड़ा हो गया है, दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटो सामने आई है जिसे लेकर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं.

ऐश्वर्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में वह ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं, तस्वीर में उनके साथ अभिषेक और आराध्या भी दिख रहे हैं. बच्चन परिवार के अलावा साथ में आर सरथ कुमार की फैमिली भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें-बिग बॉस फेम ये एक्ट्रेस बोल्डनेस से मचा रही हैं तहलका, कभी किया था हिमेश रेशमिया संग रोमांस.

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा. खैर, अब तक इस पर ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से किसी भी प्रकार का कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़