नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने किया गैंगरेप, दोस्त ने दुपट्टे से लगाई फांसी

बिहार की राजधानी पटना पास एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद, आरोपियों ने लड़की को 'दुपट्टे' के जरिए एक पेड़ से लटकाने की कोशिश की, लेकिन उसकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ऐसा होने से रोक दिया.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 4, 2023, 04:32 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
नाबालिग लड़की से 4 लोगों ने किया गैंगरेप, दोस्त ने दुपट्टे से लगाई फांसी

पटनाः बिहार की राजधानी पटना पास एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद, आरोपियों ने लड़की को 'दुपट्टे' के जरिए एक पेड़ से लटकाने की कोशिश की, लेकिन उसकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ऐसा होने से रोक दिया. ग्रामीणों ने उसे बड़ैया प्रखंड के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दोस्त ने ही दिया धोखा
पुलिस ने कहा कि पीड़िता की एक आरोपी से दोस्ती थी लेकिन उसके आपराधिक इरादे से अनजान थी. उसने लड़की को गांव के पास के एक जगह पर बुलाया, जहां उसके तीन दोस्त पहले से मौजूद थे. उन्होंने बारी-बारी से उसका रेप किया. एएसआई और पचमहला के एक जांच अधिकारी शारदा ननद राय ने कहा, हमें मंगलवार को लगभग 12.30 बजे घटना के बारे में पता चला. हमारी टीम तुरंत अस्पताल पहुंची. पीड़िता के बयान के आधार पर हमने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

ये भी पढ़ेंः मानहानि मामले के खिलाफ अपील के बाद बोले राहुल गांधी, सत्य ही मेरा अस्त्र

पीड़िता ने दर्ज कराया बयान
पीड़िता का आरोप है कि चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. हमने उसका बयान दर्ज कर लिया है. राय ने कहा कि चूंकि उसकी हालत स्थिर है, इसलिए उसे मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भेजने की व्यवस्था की जा रही है.उन्होंने कहा, एक आरोपी फरार है. उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश की किताबों से गायब होगा मुगल इतिहास, NCERT और UP बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़