Mussoorie Road Accident: मसूरी में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Mussoorie Road Accident: उत्तराखंड के देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 5 बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी वाहन में 6 लोग सवार थे. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 4, 2024, 10:38 AM IST
Mussoorie Road Accident: मसूरी में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली डेस्क, 6 people died in Accident: उत्तराखंड के देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 5 बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी वाहन में 6 लोग सवार थे. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गयाम जहां उसने भी दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

यहां हुआ हादसा
उत्तराखंड के देहरादून-मसूरी मार्ग पर चुनाखाल के पर शनिवार सूबा के वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं एक महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है. हादसे में मरने वालों की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि चार युवक और दो युवतियां देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करते थे. ये लोग मसूरी घूमने के लिए आए थे. सुबह के समय देहरादून वापस लौटते समय चूनाखान के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई.

बता दें कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां पर खाई काफी गहरी थी. खाई गहरी होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी मशक्कत करनी पड़ी. रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की तब तक मौत हो चुकी थी. वहीं दो युवती हादसे में गभीर रूप से घायल हो गई थीं. रेस्क्यू टीम ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़