VIDEO: होटल में पीछे पड़ा कुत्ता, लड़के ने घबराहट में लगा दी तीसरे फ्लोर से छलांग, मौत

Hyderabad Video: 23 वर्षीय उदय नामक युवक, जन्मदिन पार्टी के दौरान वी.वी. प्राइड होटल में एक कुत्ते का खेल-खेल में पीछा करते हुए दुर्घटनावश तीसरी मंजिल की खिड़की से नीचे गिर गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 22, 2024, 04:39 PM IST
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर किया
  • परिवार सदमे में
VIDEO: होटल में पीछे पड़ा कुत्ता, लड़के ने घबराहट में लगा दी तीसरे फ्लोर से छलांग, मौत

Hyderabad News: हैदराबाद में एक 23 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जब वह कुत्ते का पीछा करते हुए गलती से तीसरी मंजिल की खिड़की से गिर गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना चंदननगर के वीवी प्राइड होटल में हुई, जहां पीड़ित सोमवार को अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था.

CCTV फुटेज आया सामने
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो और सीसीटीवी फुटेज में उदय को अपने कमरे से बाहर निकलते हुए और होटल के गलियारे में एक कुत्ते के साथ दिखाया गया है. उसने पहले तो कुत्ते को भगाने की कोशिश की, लेकिन फिर वह खेल-खेल में उसका पीछा करता हुआ दिखाई दिया. कुछ ही क्षणों बाद उदय खिड़की से बाहर निकल गया और गिर गया, जिसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

 

पॉलिटेक्निक का छात्र उदय अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए अशोक नगर और ज्योति नगर में दोस्तों के साथ इकट्ठा हुआ था. बाद में ग्रुप पार्टी जारी रखने के लिए वीवी प्राइड होटल चला गया. उदय के अचानक और दुखद गिरने से उसके दोस्त और परिवार सदमे में हैं.

चंदननगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मौज मस्ती कर रहे युवकों ने लिया तेंदुए से पंगा, चिल्लाए- 'आजा-आजा', और फिर वो आ गया...तीन को दबोचा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़