राजस्थानः अमित शाह ने कहा- सीएम गहलोत को लॉकर पसंद है, बताया उन्हें किस बात का डर

शाह को जयपुर में 9 किमी लंबे रोड शो में भी भाग लेना था, लेकिन जयपुर पहुंचने में देरी के कारण, उन्होंने सड़क पर ज्यादा समय नहीं बिताया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 09:39 PM IST
  • राहुल गांधी पर क्या बोले अमित शाह
  • जानिए वसुंधरा राजे ने क्या बोला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

राजस्थानः अमित शाह ने कहा- सीएम गहलोत को लॉकर पसंद है, बताया उन्हें किस बात का डर

जयपुरः  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को अपने जयपुर दौरे के दौरान स्पष्ट संकेत दिया कि राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होगा. कार्यसमिति में राजस्थान भाजपा के नेताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मिशन 2023 के लिए सभी को एकजुट होकर पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव की तैयारी शुरू करनी चाहिए.

गहलोत सरकार पर बोला हमला
जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने सभी कार्यकर्ताओं से अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए काम करने का आह्वान किया, जिसे उन्होंने 'भ्रष्ट और बेकार' करार दिया.

राहुल गांधी को भी घेरा
उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा, "राहुल गांधी काम करें या न करें, कम से कम वह ट्वीट तो करते हैं."राजस्थान में पेट्रोल और डीजल की कीमत पर शाह ने कहा, "पीएम मोदी ने पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के करों को कम कर दिया है, लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जहां सीएम को 'लॉकर' पसंद है. मैं अशोक गहलोत से कीमत कम करने का अनुरोध करता हूं."

डर में हैं सीएम गहलोत
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा, "गहलोत इस डर में बने हुए हैं कि उनकी सरकार गिर जाएगी." उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की सरकार नहीं गिराएगी, बल्कि 2023 के चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ उनकी सरकार बनाएगी.

राजे ने किया स्वागत
इसके बाद वसुंधरा ने अपने संबोधन में कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे गृह मंत्री के स्वागत का मौका मिला. उन्होंने अमित शाह को 'भाई साहब' कहकर संबोधित किया और केंद्र सरकार के काम की तारीफ की.

शाह को जयपुर में 9 किमी लंबे रोड शो में भी भाग लेना था, लेकिन जयपुर पहुंचने में देरी के कारण, उन्होंने सड़क पर ज्यादा समय नहीं बिताया और सीधे जेईसीसी कन्वेंशन सेंटर चले गए.
केंद्रीय मंत्री के राज्य के 10 प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ आमने-सामने बैठक करने की भी उम्मीद है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़