'CAA था, है और रहेगा' अमित शाह के बयान पर भड़कीं ममता दीदी, कहा- आग से मत खेलिये

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का CAA को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि कोरोना खत्म होते ही CAA लागू करेंगे, घुसपैठ को होने नहीं देंगे. ममता बनर्जी ने कहा- फिर से संसद में लेकर बिल आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2022, 08:41 AM IST
  • कोरोना खत्म होते ही लागू करेंगे CAA
  • बंगाल में आग से कौन खेल रहा है?
'CAA था, है और रहेगा' अमित शाह के बयान पर भड़कीं ममता दीदी, कहा- आग से मत खेलिये

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि CAA एक वास्तविकता है और ये लागू होकर रहेगा. अमित शाह ने कहा कि बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा का राज है. वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जवाब में केंद्र पर निशाना साधा और आग से नहीं खेलने की चेतावनी भी दे डाली.

CAA पर अमित शाह का बड़ा बयान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बयान क्या दिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आपे से बाहर ही हो गईं. दरअसल सिलीगुड़ी के रेलवे मैदान में अमित शाह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. ममता बनर्जी और टीएमसी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कोरोना की लहर खत्म होने के बाद CAA को लागू किया जाएगा.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि 'CAA था, है और रहेगा. बंगाल में ममता बनर्जी की कोई साजिश कामयाब नहीं होने दी जाएगी. 3 बार भी चुनने का बाद भी ममता दीदी नहीं सुधरीं. हम तब तक चैन नहीं लेंगे जब तक इनकी सत्ता को उखाड़ कर फेंक नहीं देते.'

अमित शाह पर दीदी ने किया जमकर हमला

गृहमंत्री अमित शाह के बयान के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करने में देरी नहीं लगाई. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र CAA को लागू करना चाहती है तो संसद में इस बिल पर बहस क्यों नहीं करती. उन्होंने कहा कि कोई CAA लागू नहीं किया जाएगा.

ममता बनर्जी ने कहा है कि 'CAA पहले ही रद्द हो चुका है. अमित शाह कौन से CAA को लागू करने की बात कर रहे हैं. CAA लागू करना है, तो इसे फिर से संसद में लेकर आएं. उनकी पार्टी (BJP) क्या चाहती है, उनको दिल्ली देखना चाहिए, HE IS HOME MINISTER, UP, MP, JAHANGIRPURI में क्या हो रहा है, उनको देखना चाहिए.'

ममता दीदी यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने एक बार फिर BSF के अधिकार क्षेत्र को लेकर केंद्र पर निशाना साधा और आग से नहीं खेलने की चेतावनी भी दे डाली. ममता बनर्जी ने BSF के मुद्दे पर भी जवाब दिया और कहा है कि 'आग से मत खेलिये. अमित शाह राज्य के बारे में मुझे न सिखाएं.'  जाहिर है केंद्र और ममता बनर्जी के बीच टकराव का दौर जारी है.

इसे भी पढ़ें- श्रद्धालुओं के लिए खुल गए बाबा केदारनाथ के कपाट, यात्रा के लिए करना होगा ये जरूरी काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़