'नुपुर शर्मा को भी मिलेगा पीएम मोदी का आशीर्वाद', आखिर BJP पर क्यों भड़के असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: भाजपा ने तेलंगाना में अपने इकलौते विधायक टी राजा की पार्टी में फिर एंट्री करा दी है और उन्हें टिकट भी दे दिया है. इस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं. उन्होंने भाजपा की आलोचना की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2023, 04:06 PM IST
  • सस्पेंड किए गए विधायक की पीर्टी में फिर एंट्री
  • गौशमहल सीट से भाजपा ने दिया टिकट
'नुपुर शर्मा को भी मिलेगा पीएम मोदी का आशीर्वाद', आखिर BJP पर क्यों भड़के असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली: Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 52 कैंडिडेट्स के नाम सामने आए हैं. पार्टी से सस्पेंड किए गए विधायक टी राजा सिंह को भी टिकट दिया गया है. राजा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद पार्टी ने उहें अगस्त 2022 में सस्पेंड कर दिया था. राजा को फिर टिकट देने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए गईं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि नुपुर शर्मा को भी पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलेगा. 

क्या बोले ओवैसी
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सोशल मीडिया पर भाजपा की आलोचना करते हुए लिखा, 'BJP में नफरत फैलाने वालों को जल्दी प्रमोशन मिलता है. यकीन है नुपुर शर्मा को भी PM से आशीर्वाद मिलेगा.' बता दें कि नुपुर शर्मा ने बीते साल पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था, इसके बाद भाजपा से उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था.

टी राजा ने पार्टी को कहा 'थैंक्यू'
टी राजा ने पार्पाटी को धन्र्टीयवाद ज्ञापित किया है. राजा ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, 'मैं निलंबन रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, राज्य भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी और के लक्ष्मण को धन्यवाद देता हूं. मुझे गौशमहल सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है. इसलिए, मैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं.'

ये भी पढ़ें- कौन हैं अभिनेत्री गौतमी, जिन्होंने गंभीर आरोप लगाकर छोड़ी भाजपा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़