ट्विटर पर पूछा, मफलर कहां है? केजरीवाल बोले-निकल चुका है, ध्यान दीजिए

अरुण अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूजर ने केजरीवाल से मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर पूछा, 'हलो अरविंद केजरीवाल, इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है. जनता पूछ रही है सर. इस पर केजरीवाल ने तुरंत जवाब दिया, 'मफलर बहुत पहले निकल चुका है. 

ट्विटर पर पूछा, मफलर कहां है? केजरीवाल बोले-निकल चुका है, ध्यान दीजिए

नई दिल्लीः दिल्ली का चुनावी मूड भांपकर अब राजनीतिक दल इस ओर सक्रिय हो चले हैं. योजनाओं की शुरुआत कर रहे हैं, नए-नए वादे कर रहे हैं और इसी के साथ एक-दूसरी की जमकर आलोचनाओं का दौर भी जारी है. इसी बीच ऐसे भी वाकयों की शुरुआत हो चली है, जिसके जरिए यह स्पष्ट तरीके से तय हो सके कि अकेले वही हैं जो जनता के साथ हर तरीके से खड़े हैं, उन्हें देख रहे हैं, सुन रहे हैं और उनकी समस्याएं भी नजर में हैं. इसके लिए वह हर वक्त जनता के साथ इनवॉल्व हो रहे हैं. 

मफलर आया चर्चा में
सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐसा ही किया है. वह ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और विरोधी दलों की आलोचना के साथ अपनी नीतियों को ट्वीट कर प्रचारित करते रहते हैं. गुरुवार को उन्होंने अपने से जुड़े एक ट्वीट का जवाब बेहद संजीदगी से दिया. दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह उनका 'ट्रेडमार्क' मफलर भी चर्चा में रहता है. उनके मफलर पर मीम्स भी बनाए जाते हैं और यह बात उन्हें खुद भी पता है इसलिए जब एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि उनका मफलर कहां है तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वह तो काफी पहले निकल चुका है.

 

मजाक का दिया संजीदा जवाब
अरुण अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूजर ने केजरीवाल से मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर पूछा, 'हलो अरविंद केजरीवाल, इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है. जनता पूछ रही है सर. इस पर केजरीवाल ने तुरंत जवाब दिया, 'मफलर बहुत पहले निकल चुका है. आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया. ठंड बहुत ज्यादा है. सब लोग अपना ख्याल रखें. राजधानी दिल्ली में ठंड ने पिछले 22 साल के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है. सुबह का तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है. मौसम विभाग के अनुसार, शहर में 1997 के बाद से अब तक दिसंबर के महीने में सबसे लंबी अवधि वाले और बेहद ठंडे दिन रिकॉर्ड किए गए हैं.

रिपोर्ट कार्ड दिखाकर दिल्ली का दिल जीतेंगे केजरीवाल?

केजरीवाल ने जारी किया है रिपोर्टकार्ड
सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में कराए गए अपने विकास कार्यों का लेखा-जोखा सामने रखने के लिए रिपोर्टकार्ड जारी किया है. उन्होंने इस दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. इससे पहले उन्होंने झुग्गियों में रहने वाले लोगों को पक्का मकान देने का वादा किया था. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने इस पर चुटकी ली थी और कहा था कि अगर एके का सब अच्छा है, तो पीके की जरूरत क्यों पड़ रही है.

पाक ने उरी में की गोलीबारी, एक जवान शहीद