बिलावल भुट्टो का सिर काटने वाले को 2 करोड़ का इनाम, जानें किसने दिया ये ऑफर

भाजपा नेता मनुपाल बंसल ने कहा है कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये इनाम दूंगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 08:25 PM IST
  • बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने पर इनाम
  • भाजपा नेता ने दिया 2 करोड़ रुपये का ऑफर
बिलावल भुट्टो का सिर काटने वाले को 2 करोड़ का इनाम, जानें किसने दिया ये ऑफर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ राज्य में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध के बीच यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता ने कहा है कि जो व्यक्ति पाकिस्तानी विदेश मंत्री का सिर काटकर लाएगा उसको दो करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

'बिलावल का सिर काटने वाले को दूंगा दो करोड़'
यहां कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने कहा, 'मैं ऐलान करता हूं कि बिलावल भुट्टो का सिर धड़ से अलग करने वाले को मैं अपनी ओर से दो करोड़ रुपये का इनाम दूंगा.'

इसके बाद इस मौके पर उमड़ी भीड़ ने 'मनुपाल बंसल जिंदाबाद' के नारे लगाए. इसके बाद 'पीटीआई-भाषा' से बातचीत करते हुए मनुपाल बंसल ने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर कायम हैं.

अपने बयान पर टिके हुए हैं बीजेपी नेता
उन्‍होंने कहा कि 'हां, मैंने आज वह बयान दिया है. अगर वह मेरे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें कह रहे हैं, जिनका हम बहुत सम्मान करते हैं, तो हम ऐसे व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमें अपने प्रधानमंत्री से जबरदस्त लगाव है और अगर हमें उनके लिए कुछ भी करना पड़े, तो हमें कोई दिक्कत नहीं होगी.'

बिलावल भुट्टो के खिलाफ बीजेपी ने किया प्रदर्शन
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणियों के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ शनिवार को पुणे में प्रदर्शन किया. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले, पार्टी के कई विधायकों और अन्य नेताओं ने सुबह तिलक चौक पर हुए प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

उन्होंने पाकिस्तान के झंडे जलाए और पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए. बावनकुले ने कहा, 'हम अपने प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई भी बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन लोगों में से हैं, जो हमारे हिंदू धर्म को बचाने के लिए कड़ा प्रयास कर रहे हैं और पाकिस्तान यह नहीं देख पाता. इसलिए वे ऐसे बयान दे रहे हैं. भविष्य में हम पाकिस्तान की ओर से ऐसी टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं करेंगे.'

भाजपा की प्रदेश महिला इकाई की प्रमुख चित्रा वाघ और पुणे के पूर्व महापौर मुरलीधर मोहोल ने भी प्रदर्शन में भाग लिया. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बारे में टिप्पणी भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) की बैठक में आतंकवाद को समर्थन देने को लेकर पाकिस्तान पर तीखा हमला करने के बाद की थी.
(इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें- सावधान! काल बने हीटर ने खत्म कर दिया परिवार, जानिए पूरा वाकया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़