BJP की सलाह: कांग्रेस अपने नाम को बदलकर INC से ANC (एंटी नेशनल क्लब हाउस) कर ले

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि 'मैं निवेदन करता हूं कि कांग्रेस पार्टी अपने नाम को बदले वो INC को बदलकर ANC (एंटी नेशनल क्लब हाउस) कर दे.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 05:52 PM IST
  • दिग्विजय सिंह के कांड पर भाजपा का तीखा वार
  • कई नेताओं ने कांग्रेस को सुनाई जमकर खरी-खोटी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

BJP की सलाह: कांग्रेस अपने नाम को बदलकर INC से ANC (एंटी नेशनल क्लब हाउस) कर ले

नई दिल्ली: अनुच्छेद 370 पर दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी ने करारा हमला बोला है. दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय का ऑडियो टेप सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो 370 बहाल करने पर विचार होगा. इसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को नाम बदलने तक की नसीहत दे दी.

कांग्रेस को नाम बदलने की नसीहत

संबित पात्रा ने कहा कि 'मैं निवेदन करता हूं कि कांग्रेस पार्टी अपने नाम को बदले वो INC को बदलकर ANC (एंटी नेशनल क्लब हाउस) कर दे. ये एक ऐसा क्लब हाउस है जिसमें सारे लोग मोदी जी से घृणा करते-करते आज हिंदुस्तान से घृणा कर बैठे हैं.'

दिग्विजय को भाजपा ने सुनाई खरी-खोटी

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि 'आज टीवी चैनलों में एक महत्वपूर्ण विषय चल रहा है 'क्लब हाउस'.. 'क्लब हाउस' के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह किस प्रकार से बाहर भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं और किस प्रकार पाकिस्तान की हां में हां मिला रहे हैं वो हम सभी ने टीवी चैनलों के माध्यम से देखा है.'

उन्होंने कहा कि 'ये वही दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने पुलवामा हमले को एक दुर्घटना मात्र बता दिया था, इन्होंने ही 26/11 के हमले को RSS की साजिश बताया था और उस समय पाकिस्तान को क्लीन चिट देने का भी प्रयास किया था. कुछ दिन पहले टूलकिट का जिक्र किया गया था. ये सारा उस टूलकिट का हिस्सा है.

जम्मू-कश्मीर में 370 बहाल करेगी कांग्रेस?

संबित पात्रा ने कहा है कि 'क्लब हाउस में पाकिस्तान का पत्रकार ये सवाल पूछता है कि नरेन्द्र मोदी जी के हटने के बाद भारत की सत्ता कैसी होगी, कश्मीर पॉलिसी कैसी होगी. दिग्विजय जी ऐसे सवाल पर उस पत्रकार को धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि अगर मोदी जी सत्ता से हटते हैं और कांग्रेस की सरकार आती है तो वो जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से स्थापित करेगी.'

उन्होंने कहा कि ये पूरी संभावना है कि आज जो दिग्विजय सिंह ने जो कहा है उसके लिए पहले से स्टेज मैनेज रहा होगा. उस पत्रकार से दिग्विजय सिंह या कांग्रेस के बड़े नेता ने ऐसा सवाल पूछने के लिए कहा होगा. ये सभी उस टूलकिट का हिस्सा है.

पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी की एक सोच

संबित पात्रा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर के सरगना राहुल गांधी है. राहुल के इशारे पर ही ऐसे नेता बयान देते हैं. साथ ही संबित पात्रा ने ये भी कहा है कश्मीर पर राहुल के बयान को इमरान खान ने अपने डोजियर में शामिल किया था. पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी की सोच एक ही है.

इसे भी पढ़ें- कश्मीर में 370 बहाल करना चाहती है कांग्रेस, दिग्विजय के इस बयान पर छिड़ा घमासान

370 को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने तो ये तक कह दिया कि कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है. दिग्विजय ने राहुल का संदेश पाकिस्तान तक पहुंचाया. कश्मीर हथियाने में कांग्रेस पाकिस्तान की मदद करेगी.

इसे भी पढ़ें- PK ने पवार को 2024 के चुनाव में 400+ सीटें जीतने का फॉर्मूला बताया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़