उत्तराखंड में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान शुरु

CAA को लेकर बीजेपी पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में जनता के बीच जा रही है. और उनसे उनकी राय जानने की कोशिश कर रही है. बता दें कि आज से बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2020, 01:52 PM IST
    • 10 दिनों तक चलेगा जनसंपर्क अभियान
    • 5 चरणों में चलाया जाएगा अभियान
उत्तराखंड में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान शुरु

देहरादून: CAA  को लेकर आज से बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर दी है. जिसके बाद बीजेपी नेता देश के अलग-अलग हिस्सों में आम जनता के बीच पहुंच रहे हैं. 

CAA पर घर घर पहुंचेगी भाजपा, आज से शुरू होगा जन जागरण अभियान, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि देहरादून में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. देहरादून के कुम्हार मंडी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया और उन्हें नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के महत्वपूर्ण बिंदुओं के संदर्भ में पत्रक भी बांटे. इसके साथ ही आम लोगों को यह भी समझाया कि आखिर CAA  क्या है. प्रदेश भर में बीजेपी के नेता जनसंपर्क अभियान के जरिए जनता के बीच में जा रहे हैं और उन्हें नागरिकता संशोधन कानून के बारे पूरी जानकारी दे रहे हैं. बीजेपी के मंडल स्तर से ऊपर के हर पदाधिकारी को जनता के बीच में जाना है और कम से कम 10 घरों में संपर्क साधने के साथ ही लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में समझाना भी है. जिससे उनकी हर तरह के कंप्यूजन को दूर किया जा सके जो लोगों में CAA के खिलाफ फैलाई गई है. यही नहीं बीजेपी नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में हर विधानसभा क्षेत्र में रैलियां भी निकालने जा रही है. इसके अलावा शरणार्थियों से भी संपर्क साधा जा रहा है. बीजेपी ने जो पत्रक तैयार किया है उसमें बताया गया है कि नागरिकता संशोधन कानून क्या है, इसके खिलाफ प्रदर्शन क्यों हो रहा है, सच्चाई क्या है और नागरिकता कानून 1955 के अनुसार अवैध प्रवासी कौन हैं? नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 15 जनवरी तक इसी तरीके से बीजेपी के कार्यक्रम चलते रहेंगे. 

मंत्री न बनाए जाने से कांग्रेस में विरोध शुरू, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

पांच चरणों में 10 दिन तक चलेगा अभियान
5 जनवरी को 42 जगहों पर पार्टी के 42 बड़े नेता घर-घर संपर्क अभियान शुरू करेंगे. यह अभियान अगले 10 दिनों तक बीजेपी के मंत्री और नेता चलाएंगे और देश के करीब 3 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे. भाजपा नेता अनिल जैन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताय कि जागरुकता अभियान को पांच चरणों में पूरा किया जाएगा. पहले चरण में घर-घर जाकर संपर्क अभियान चलाया जाएगा. उसके बाद संवाद समिति, विशेष सामाजिक संपर्क अभियान, सोशल मीडिया और मीडिया का कार्यक्रम होगा. आपको बता दें कि अनिल जैन घर-घर संपर्क अभियान के लिए गठित केंद्रीय समिति के अध्यक्ष हैं.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़