कैबिनेट मंत्री प्रहलाद जोशी Corona संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

 मोदी कैबिनेट के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी (Pralhad Joshi) ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रह्लाद जोशी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2020, 09:53 PM IST
    • जोशी कर्नाटक से आने वाले दूसरे केंद्रीय मंत्री हैं जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
    • इसके पहले सुरेश अंगाड़ी भी हुए थे कोरोना संक्रमित, जिनका निधन हो गया है
कैबिनेट मंत्री प्रहलाद जोशी Corona संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्लीः सियासी गली में कोरोना बेखौफ अपना खौफ फैला रहा है. एक के बाद एक मंत्री-राजनेता यहां कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं और यह लिस्ट लंबी होती जा रही है, बल्कि कई राजनेताओं की मौत भी हो गई. कोरोना से संक्रमित राजनेताओं की सूची में नया नाम केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का भी जुड़ गया है, वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. 

होम क्वारंटाइन हुए जोशी
जानकारी के मुताबिक,  मोदी कैबिनेट के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी (Pralhad Joshi) ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रह्लाद जोशी ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

वे फिलहाल एसिम्टोमैटिक हैं. केंद्रीय मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है.

धारवाड़ से हैं सांसद
वे कर्नाटक से आने वाले दूसरे केंद्रीय मंत्री हैं जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका निधन हो गया था. 

जोशी कर्नाटक के धारवाड़ से सांसद हैं और केंद्र में कोयला और खान मामलों का कार्यभार संभाल रहे हैं. मंत्री ने अपील की है कि लोग कोरोना के प्रति जागरूक रहें. 

केरल के ऊर्जा मंत्री एमएम मणि कोरोना पॉजिटिव

बुधवार को केरल के ऊर्जा मंत्री एमएम मणि भी कोरोना के शिकार हो गए. उन्होंने फेसबुक पर इस बारे में जानकारी साझा करते हुए लिखा कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हुए है.

यह भी पढ़िएः  पच्चीस करोड़ लोगों को जुलाई 2021 तक कोरोना-टीका लगाएगी भारत सरकार 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़