सीएम योगी बोले: अयोध्या में रचा गया स्वर्णिम इतिहास, हमारे लिए सबसे भावनात्मक दिन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद लोगों को संबोधित किया. उन्होंने राम मंदिर के भूमिपूजन को भारत के इतिहास का सबसे स्वर्णिम और ऐतिहासिक अवसर बताया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2020, 01:33 PM IST
    • सीएम योगी बोले, हमारे लिए सबसे भावनात्मक दिन
    • अयोध्या में रचा गया स्वर्णिम इतिहास
सीएम योगी बोले: अयोध्या में रचा गया स्वर्णिम इतिहास, हमारे लिए सबसे भावनात्मक दिन

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम केवल मन्दिर निर्माण का कार्यक्रम नहीं है बल्कि राम मंदिर का निर्माण राष्ट्र में रामराज की शुरुआत भी करेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा 5 सदियों का संकल्प आज पूरा हुआ है. अगर सभी आंदोलनकारी यहां उपस्थित होते तो बहुत अच्छा और मंगलमय होता. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया संकट में है और भीषण महामारी का दंश झेल रही है.

सीएम योगी बोले, हमारे लिए सबसे भावनात्मक दिन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश की धरती पर मोहन भागवत, पीएम मोदी और अन्य कई संतों का स्वागत और अभिनन्दन किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये हमारे सबसे भावनात्मक दिन है. इस दिन से भारत के नव युग की शुरुआत होगी. राम मंदिर भूमिपूजन अत्यंत महान अवसर है.

क्लिक करें- राम मंदिर भूमिपूजन: हनुमानगढ़ी पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी साथ में मौजूद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज के इस कार्यक्रम में जो लोग नहीं आ सके उन्हें आगे फिर भव्य कार्यक्रम करके राम मंदिर के निर्माण के दौरान ही इसके दर्शन कराए जाएंगे. पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, मुरलीमनोहर जोशी जैसे कई राम मंदिर के महान आंदोलनकारी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके.

ट्रेंडिंग न्यूज़