बार में हंगामे में डीसीपी का नाम आया सामने, आयुक्त राकेश अस्थाना ने ड्यूटी से हटाने का आदेश दिया

एक आदेश में अस्थाना के कार्यालय ने कहा कि 2011 के आईपीएस अधिकारी शंकर चौधरी को तत्काल प्रभाव से दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (द्वारका) पद से मुक्त किया जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 10:34 PM IST
  • बार में हंगामे में डीसीपी का नाम आया सामने
  • राकेश अस्थाना ने ड्यूटी से हटाने का आदेश दिया
बार में हंगामे में डीसीपी का नाम आया सामने, आयुक्त राकेश अस्थाना ने ड्यूटी से हटाने का आदेश दिया

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के एक बार में हंगामे में द्वारका के उपायुक्त शंकर चौधरी के शामिल होने का आरोप लगने के बाद दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने शनिवार को उन्हें तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से हटाने का आदेश दिया. सामान्य डायरी प्रविष्टि के अनुसार शुक्रवार रात को एक निजी जन्मदिन पार्टी में टूटे शीशे सिर में लगने से एक महिला घायल हो गयी थी, उसके पति ने बाद में पुलिस बुलायी और पुलिस उपायुक्त पर इसमें शामिल रहने का आरोप लगाया.

गलतफहमी के कारण आया अधिकारी का नाम

बाद में महिला ने दावा किया कि अधिकारी का नाम ‘गलतफहमी’ के कारण आ गया. एक कथित वीडियो में उसने कहा कि यह मामला निजी था और इसे सुलझा लिया गया है. पुलिस ने मामले की अंदरूनी जांच शुरू की.

एक आदेश में अस्थाना के कार्यालय ने कहा, ‘‘2011 के आईपीएस अधिकारी शंकर चौधरी को तत्काल प्रभाव से दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (द्वारका) पद से मुक्त किया जाता है और उन्हें अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया जाता है.’’

जन्मदिन पार्टी में एक महिला पर हमला

पुलिस के अनुसार ग्रेटर कैलाश थाने को सूचना मिली थी कि दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी स्तर के अधिकारी ने कैलाश कॉलोनी में एक निजी क्लब में जन्मदिन पार्टी में एक महिला पर हमला किया.

पुलिस के अनुसार टूटे शीशे के गिरने से महिला घायल हा गयी, किसी गलतफहमी से डीसीपी का नाम सामने आ गया. पुलिस ने कहा कि इस मामले को सुलझा लिया गया है क्योंकि यह पारिवारिक विषय था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़