दिल्ली को दहलाने की ISIS की साजिश नाकाम, पुलिस ने धर दबोचा आतंकी

राजधानी दिल्ली कई दिनों से आतंकवादियों के निशाने पर है. खुफिया विभाग को कई इनपुट मिले हैं जिनसे ये पुष्टि हुई है कि ISIS के आतंकवादी राजधानी में किसी बड़े हमले की फिराक में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2020, 11:02 AM IST
    • दिल्ली को दहलाने की ISIS की साजिश नाकाम
    • आतंकी के पास से (IED) और पिस्टल भी बरामद
दिल्ली को दहलाने की ISIS की साजिश नाकाम, पुलिस ने धर दबोचा आतंकी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने राजधानी में ISIS के आतंकवादी को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसके पास से आईईडी (IED) और पिस्टल भी बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि आतंकी जब धौलाकुआं से करोल बाग की ओर जा रहा था, तभी इसे धर दबोचा गया.

करोलबाग से पकड़ा गया आतंकवादी

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस को स्वतंत्रता दिवस से कई इनपुट मिल रहे हैं कि राजधानी में इस्लामिक स्टेट किसी बड़ी साजिश की अंजाम दे सकता है. खुफिया विभाग को भी अलर्ट जारी कर दिया गया था. इसके बाद पुलिस ने धरपकड़ शुरू की थी. अब दिल्ली पुलिस को सफलता हासिल हुई है और उसने एक आतंकवादी को भारी विस्फोटक के साथ करोलबाग से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने शुरू की पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने आतंकवादी से पूछताछ शुरू कर दी है और सभी कारणों का पता लगा रही है. राजधानी में हमले की साजिश बहुत भयावह हो सकती थी.

क्लिक करें-  जिस चाबी वाले ने सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था, उसने किया बहुत बड़ा खुलासा

दिल्ली पुलिस के लिए ये चुनौती है कि वो ISIS के पूरे ढांचे का पता लगाएं और सभी आतंकवादियों को गिरफ्तार करे. आपको बता दें कि आतंकवादी का नाम अबु यूसुफ खान बताया गया है. यह आतंकी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जिसे कल रात 11:30 बजे करोल बाग के पास रिज रोड से पकड़ा गया.

ट्रेंडिंग न्यूज़