पिता और चाचा करते थे नाबालिग लड़की का यौन शोषण, शराब ठेके के ग्राहकों के सामने करते थे पेश

बिहार में एक नाबालिग लड़की ने घरवालों पर ही रेप का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि उनके पिता और चाचा शराब के धंधे में लिप्त हैं और उसके साथ रेप करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 08:21 AM IST
  • माता-पिता शराब के व्यापार में शामिल
  • अपने ग्राहकों के सामने उसे पेश करते थे
पिता और चाचा करते थे नाबालिग लड़की का यौन शोषण, शराब ठेके के ग्राहकों के सामने करते थे पेश

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से शोषण का मामला सामने आया है. आरोप है कि पिता और चाचा ने ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उसे दूसरे लोगों के सामने भी पेश किया गया.

वीडियो वायरल होने के बाद खुला मामला
एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया है. इस वीडियो में उनकी नाबालिग बेटी ने उनपर यौन शोषण करने और अवैध शराब के धंधे में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. 

क्या है पूरा केस
रोसरा के उप संभागीय पुलिस अधिकारी शहरयार खान के अनुसार, वीडियो का स्वत: संज्ञान लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. लड़की ने वीडियो में कहा है कि वह इस समय अपने नाना-नानी के यहां दरभंगा में है. उसने अपने पिता और एक चाचा पर बलात्कार का आरोप लगाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके माता-पिता शराब के व्यापार में शामिल थे और वे अपने ग्राहकों के सामने उसे पेश करते थे. खान ने कहा कि मामले की जांच जारी है. 

यह भी पढ़िए:  बेटी को फ्री में ट्यूशन, बदले में मां से जबरन फिजिकल रिलेशन, हैवान टीचर सस्पेंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़