Logix Mall: नोएडा लॉजिक्स मॉल में लगी आग, लोगों को बाहर निकाला गया

Logix Mall Fire: बहुमंजिला मॉल की इमारत से धुएं का विशाल गुबार निकलता हुआ दिखाई दिया. बताया गया कि एक कपड़े की दुकान में आग लगी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 5, 2024, 04:40 PM IST
  • नोएडा मॉल में लगी आग बुझाने का प्रयास कर रहे दमकलकर्मी
  • मॉल खाली कराया गया, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
Logix Mall: नोएडा लॉजिक्स मॉल में लगी आग, लोगों को बाहर निकाला गया

Logix Mall Fire: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार को एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया. आग लगने की खबर मिलते ही मॉल के कर्मचारियों ने इमारत खाली कर दी. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

सामने आए वीडियो में बहुमंजिला मॉल की इमारत से धुएं का विशाल गुबार निकलता हुआ दिखाई दिया.

 

आग लगने का कारण अभी पता नहीं लग पाया है. आग पर काबू पाने के लिए चार दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद रहीं. नोएडा के सेक्टर 32 में लॉजिक्स मॉल की पहली मंजिल पर स्थित एडिडास शोरूम में आग लग गई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए दृश्यों में दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश करते दिख रहे थे. पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे.

नोएडा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप चौबे के अनुसार, मॉल के अंदर लगे फायर अलार्म सिस्टम ने स्थानीय अग्निशमन विभाग को सुबह करीब 11 बजे सूचना दी.

घटना के समय से पहले होने के कारण मॉल अपेक्षाकृत खाली था और केवल सुरक्षाकर्मी और मॉल के कर्मचारी ही मौजूद थे.

12.30 बजे आग पर पाया काबू
दमकलकर्मियों ने इमारत के शीशे तोड़कर धुआं बाहर निकालने का प्रयास किया. दोपहर 12:30 बजे तक दमकलकर्मियों ने आग पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया, हालांकि इमारत से धुआं निकालने के प्रयास जारी रहे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़