यूपी में ऑटो चालक और उनके साथियों ने किया छात्रा से गैंग रेप, बनाया वीडियो

छात्रा से गैंग रेप के आरोपियों को खंदौली रोड रेलवे पुल के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल, ऑटो और चार हजार रुपये नकद बरामद किए हैं. क्षेत्राधिकारी रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि रविवार को छात्रा ने थाना एत्मादपुर में शिकायत दर्ज कराई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2022, 08:19 AM IST
  • ऑटोचालक उसे सुनसान जगह ले गया और दो साथियों को भी बुला लिया
  • छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया और उससे पांच हजार रुपये भी छीन लिए
यूपी में ऑटो चालक और उनके साथियों ने किया छात्रा से गैंग रेप, बनाया वीडियो

आगरा: आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. घटना रविवार की है. 

सुनसान जगह पर ले गया आरोपी
आरोपियों को खंदौली रोड रेलवे पुल के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल, ऑटो और चार हजार रुपये नकद बरामद किए हैं. क्षेत्राधिकारी रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि रविवार को छात्रा ने थाना एत्मादपुर में शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ेंः कॉलेज के बाहर से लड़की को 5 लोगों ने किया अगवा, दिल्ली ले जाकर किया रेप

आरोप है कि छात्रा जब ऑटो से जा रही थी तब ऑटोचालक उसे सुनसान जगह ले गया और वहां अपने दो साथियों को भी बुला लिया. आरोपियों ने छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया और उससे पांच हजार रुपये भी छीन लिए. आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और घटना का जिक्र किसी से करने पर वीडियो वायरल करने तथा हत्या की धमकी भी दी. इस संबंध में थाना एत्मादपुर में मामला दर्ज किया गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़