• 191 यात्रियों के साथ दुबई से करिपुर के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, फायर टेंडर और एंबुलेंस मौके पर
  • केरल: कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल गया
  • कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 6,07,384 और अबतक कुल केस- 20,27,075: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,78,106 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 41,585 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.62% से बेहतर होकर 67.98% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 49,769 मरीज ठीक हुए

तमिलनाडु के राज्यपाल और यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को हुआ कोरोना

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब तमिलनाडु के राज्यपाल और उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

तमिलनाडु के राज्यपाल और यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को हुआ कोरोना

नई दिल्ली: चीन के द्वारा फैलाये गए कोरोना वायरस की चपेट में लगातार बड़े बड़े लोग आ रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने के बाद से देश में हड़कंप मच गया है. एक के बाद एक बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ रही हैं. तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. उनके अलावा उत्तरप्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं.

तमिलनाडु के राज्यपाल को हुआ कोरोना

 

हैरत की बात ये है कि तमाम एहतियात बरतने के बावजूद बड़े बड़े लोगों को कोरोना संक्रमण हो रहा है. खुशी की बात ये है कि अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. एक्टर को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे जल्द अपने घर पहुंच गए हैं. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है. तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के कोरोना पॉजिटिव होने से राज्य भर में हड़कंप मच गया है.

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को भी कोरोना संक्रमण

उत्तरप्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.  चिंता की बात ये है कि स्वतंत्र देव सिंह 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में भी शामिल होने वाले थे. लोग जानने को उत्सुक है कि हाल ही में कहीं उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से तो नहीं हुई है. अन्यथा ये बहुत संकट की बात हो सकती है.

क्लिक करें- केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके बताया

पहले ही गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने से पीएम मोदी के आगमन पर संशय बन गया है. गौरतलब है कि हाल ही में पीएम मोदी ने अमित शाह के साथ कैबिनेट बैठक में हिस्सा लिया था. हालांकि इस कैबिनेट बैठक में सामाजिक दूरी का खास इस्तेमाल किया गया था तो अधिक चिंता की बात नहीं है.