मदरसे में इस्लामी शिक्षा ले रहे छात्र को हाफिज ने बनाया हवश का शिकार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके की मस्जिद के एक मदरसे में रहने और पढ़ने वाले 13 वर्षीय लड़के के साथ शिक्षक ने रविवार रात अप्राकृतिक दुष्कर्म किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 10:57 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने कहा-जांच जारी
मदरसे में इस्लामी शिक्षा ले रहे छात्र को हाफिज ने बनाया हवश का शिकार

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके की मस्जिद के एक मदरसे में रहने और पढ़ने वाले 13 वर्षीय लड़के के साथ शिक्षक ने रविवार रात अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी . सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) रजनीश उपाध्याय ने कहा कि पांच महीने पहले आरोपी नाबालिग लड़का इस्लामी शिक्षा के लिए मदरसे में दाखिल किया गया था. 

नाबालिग ने सुनाई आपबीती
नाबालिग लड़के का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हाफिज मामून ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है. सोमवार की सुबह वह मदरसे से बाहर आया, किसी अजनबी का मोबाइल फोन लेकर उसने अपने पिता को आपबीती सुनाई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम को लड़के के पिता ने लोनी पहुंचकर हाफिज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी और उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. एसीपी उपाध्याय ने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद फरार चल रहे हाफिज को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें भेजी गई है .

लड़की को धमकी देने वाला गिरफ्तार
 ग्रेटर नोएडा की थाना बीटा-2 पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने क्यामपुर निवासी अजय को नट मढैया गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया.

17 जनवरी को पीड़िता की मां ने बीटा 2 कोतवाली में तहरीर दी थी. इसमें उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने मेरी नाबालिग बेटी को स्कूल छोड़ने के बहाने बहला-फुसलाकर वीडियो बनाया और फिर समाज में बदनामी का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ेंः तमिलनाडु में बदलाव की बयार, आजादी के बाद पहली बार इस मंदिर में दलितों की एंट्री

इसके बाद भी आरोपी पीड़िता का पीछा करता था और चुप रहने के लिए जान से मारने की धमकी देता था. बीटा 2 थाना प्रभारी के मुताबिक क्यामपुर निवासी आरोपी अजय को रविवार को नट मड़ैया गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़