कोरोना को मात देने वाले गृहमंत्री अमित शाह एम्स में फिर से भर्ती

कोरोना वायरस को हाल ही में मात देकर घर लौटे गृहमंत्री अमित शाह को बार फिर से एम्स में भर्ती होना पड़ा है. अमित शाह मेदांता अस्पताल से कोरोना का इलाज करवाकर घर लौटे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2020, 11:20 AM IST
    • गृहमंत्री अमित शाह एम्स में फिर से भर्ती
    • देर रात दो बजे हुए थे भर्ती
    • 14 अगस्त को कोरोना से ठीक हुए गृहमंत्री
कोरोना को मात देने वाले गृहमंत्री अमित शाह एम्स में फिर से भर्ती

नई दिल्ली: देश में गृहमंत्री अमित शाह की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. इस बार अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. गृहमंत्री ने हाल ही में कोरोना वायरस जैसी भीषण, जानलेवा और घातक बीमारी को मात दी है. डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य का पल पल ख्याल रख रही है.  

देर रात दो बजे हुए थे भर्ती

बताया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह को कल रात 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है. उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी है. उन्हें हल्का बुखार था. इसके बाद ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया है. गृहमंत्री को अब क्या दिक्कत आ रही है और उन्हें कोरोना के कारण ही कोई तकलीफ हुई है, ये बात अभी स्पष्ट नहीं की गई है.

क्लिक करें- भारत के आगे झुकने को विवश नेपाल, तनाव खत्म करने के लिए हुई अधिकारियों में वार्ता

14 अगस्त को कोरोना से ठीक हुए गृहमंत्री

आपको बता दें कि 14 अगस्त को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपार्ट निगेटिव आई थी. अमित शाह कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी.

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा था कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ. अब दोबारा गृहमंत्री का एम्स भर्ती होने उनके समर्थकों और प्रशंसकों को चिंतित कर रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़