यूपी में खौफनाक मर्डर, महिला ने खाट से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पति के टुकड़े-टुकड़े

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक महिला को अपने पति की कुल्हाड़ी से हत्या करने और उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काटने की बात कबूल करने के बाद गिरफ्तार किया गया है. महिला ने अपने पति को काटने से पहले खाट से बांध दिया था. मृतक की पहचान गजरौला क्षेत्र के शिवनगर निवासी 55 वर्षीय राम पाल के रूप में हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 12:06 PM IST
  • बेटे ने थाने में दर्ज कराई थी पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट
  • पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी को लिया था हिरासत में
यूपी में खौफनाक मर्डर, महिला ने खाट से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पति के टुकड़े-टुकड़े

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक महिला को अपने पति की कुल्हाड़ी से हत्या करने और उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काटने की बात कबूल करने के बाद गिरफ्तार किया गया है. महिला ने अपने पति को काटने से पहले खाट से बांध दिया था. मृतक की पहचान गजरौला क्षेत्र के शिवनगर निवासी 55 वर्षीय राम पाल के रूप में हुई.

बेटे ने थाने में दर्ज कराई थी पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट
राम पाल की पत्नी दुलारो देवी अपने पति के दोस्त के साथ भाग गई थी. वह एक महीने पहले गांव लौट आई थी और अपने बेटे को पति के लापता होने की जानकारी दी थी. पास में ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने वाले राम पाल के बेटे सोन पाल ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी को लिया था हिरासत में
संदेह के आधार पर पुलिस ने दुलारो देवी को हिरासत में ले लिया और उससे उसके पति के बारे में पूछताछ की. पूछताछ के दौरान राम पाल की पत्नी ने अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने रविवार की रात सोते समय राम पाल की हत्या कर दी थी.

दुलारो ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने शव के हिस्सों को पास की नहर में फेंक दिया था.

गोताखोरों की मदद से ढूंढे जा रहे शरीर के हिस्से
पुलिस ने कहा कि वे राम पाल के शरीर के अंगों को निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ले रहे हैं. इसी बीच नहर में मृतक के खून से सने कपड़े और गद्दा मिला. एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि मामले में जांच जारी है.

वहीं इस खौफनाक मर्डर ने आसपास के लोगों को हैरान कर दिया है. साथ ही इसकी चर्चा आसपास के क्षेत्र में काफी हो रही है.

यह भी पढ़िएः चीन में भी सीमा और अंजू जैसा केस, प्यार में पाकिस्तान पहुंची फेंग, धर्म बदलकर किया निकाह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़