यूपी के मदरसे में 9 साल की बच्ची से हैवानियत, इमाम ने किया रेप, मुकदमा दर्ज

आरोपी इमाम के खिलाफ रेप की धाराओं, पोक्सो एक्ट के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के दो टीमें लगाई गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2023, 06:37 PM IST
  • मुजफ्फरनगर की घटना.
  • आरोपी को तलाश रही पुलिस.
यूपी के मदरसे में 9 साल की बच्ची से हैवानियत, इमाम ने किया रेप, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से रविवार को एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई. जिले बुढाना थाना क्षेत्र में स्थित एक मदरसे के इमाम पर 9 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने मामला प्रकाश में आने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से आरोपी इमाम फरार है. 

मामले की शिकायत पीड़िता की पहन की तरफ से की गई है. एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि  इमाम मदरसा में छोटे-छोटे बच्चों को अलग से पढ़ाने के लिए बुलाता था. शनिवार को भी उसने बच्चों को बुलाया था. जब पढ़ाई खत्म हो गई तो इमाम ने सभी बच्चों को भेज दिया लेकिन बच्ची को रोक लिया. फिर एक अलग कमरे में लेकर बच्ची के साथ रेप किया.

मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में हुआ मेडिकल
जब बच्ची घर पहुंची तब उसने पूरी घटना परिवारवालों को बताई. बच्ची ने  घरवालों को बताया कि मौलाना इरफान ने उसके साथ गंदी हरकत की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद जबतक परिवारीजन मदरसे पहुंचते तब तक इमाम फरार हो चुका था. परिवारवाले बच्ची को लेकर तुरंत थाने पहुंचे. इमाम के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल भेजा गया है.

इमाम को तलाश रही पुलिस की दो टीमें
मामले को लेकर बुढ़ाना के सीओ हिमांशु गौरव ने जानकारी दी है कि आरोपी इमाम के खिलाफ रेप की धाराओं, पोक्सो एक्ट के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के दो टीमें लगाई गई है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़िएः इस पार्टी ने थामा बीजेपी का दामन लेकिन लोकल यूनिट ने कहा- हम रहेंगे 'विपक्षी खेमे' के साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़