Bihar News: साली का साथ देना जीजा को पड़ा भारी, ससुरालियों ने जमीन पर पटक काट ली जुबान!

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आय है, जहां दबंग ससुरालियों ने पंचायत के सामने ही जीजा की जुबान काट दी. मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 22, 2023, 11:10 AM IST
Bihar News: साली का साथ देना जीजा को पड़ा भारी, ससुरालियों ने जमीन पर पटक काट ली जुबान!

नई दिल्ली: बिहार के वैशाली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आय है, जहां दबंग ससुरालियों ने पंचायत के सामने ही जीजा की जुबान काट दी. मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जानिए क्या है पूरा मामला...

यह है पूरा मामला...
बिहार के वैशाली जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दबंग ससुरालियों ने पंचायत में जीजा की जुबान काट दी. दरअसल विष्णुपुर राजखंड का रहने वाला विनोद राय चंदपुरा के चैनपुर में अपनी साली की ससुराल पहुंचा था.  मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद को लेकर वहां पर पंचायत होनी थी. इस पंचायत में पीड़ित विनोद राय ने अपनी साली के पक्ष में बात रखी. इसी बात को लेकर साली के दबंग ससुरालियों ने पंचायत में ही विनोद राय को पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी. 

पहले जमीन पर पटका फिर काटी जुबान...
विनोद राय को ससुरालियों ने उनकी साली के पक्ष में बात रखने को लेकर उसे रोक दिया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी. जब इतने से उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने विनोद राय को जमीन पर पटका और उसकी जीभ काट दी. मामले की शिकायत विनोद राय ने चांदपुरा थाने में दर्ज करवाई. पीड़ित विनोद राय ने बताया कि दबंग ससुराल वालों ने भरी पंचायत में उसकी बेरहमी से पिटाई की और इसके बाद उन्होंने उसकी जीभ काट दी. पुलिस ने विनोद राय की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार उसकी जीभ को जोड़ने के लिए 7 टांके लगाए गए हैं.

ये भी पढ़े: हरियाणा से बिहार पहुंचा 30 हजार बच्चों का बाप गोलू... 10 करोड़ कीमत सुन लोगों की फटी रह गईं आंखें... 

पुलिस ने दी जानकारी...
पुलिस अधिकारी प्रीतेश कुमार ने इस मामले में अधिक जनकारी देते हुए बताया कि यह कोई गंभीर मामला नहीं है. पंचायत में दो पक्षों में मारपीट हुई थी. इस दौरान विनोद राय नाम के युवक की जीभ दांतों के बीच आकर जख्मी हो गई है. इस मामले में 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़