अतीक अहमद की हत्या पर भड़के नीतीश के करीबी नेता, बोले- यूपी में 'जंगलराज'

जनता दल-यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके पूर्व विधायक भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में पुलिस हिरासत में सरेआम हत्या किए जाने पर सोमवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में ‘जंगल राज’ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 02:12 PM IST
  • 'कानून की धज्जियां उड़ा रही बीजेपी'
  • अतीक और अशरफ की हुई थी हत्या
अतीक अहमद की हत्या पर भड़के नीतीश के करीबी नेता, बोले- यूपी में 'जंगलराज'

नई दिल्लीः जनता दल-यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके पूर्व विधायक भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में पुलिस हिरासत में सरेआम हत्या किए जाने पर सोमवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में ‘जंगल राज’ है. 

'कानून की धज्जियां उड़ा रही बीजेपी'
सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार में जंगलराज का विलाप करने वाले भाजपाइयों को उत्तर प्रदेश पुलिस बल के समक्ष अपराधियों की ठायें-ठायें और न्यायिक हिरासत में हत्या नहीं दिखाई दे रही है.' उन्होंने कहा, 'लेकिन ढीठ भाजपा सरकार तो न्यायालय व संविधान को ताक पर रखकर कानून की धज्जियां उड़ा रही है और अपनी पीठ खुद थपथपा रही है.' 

'कानून, संविधान और लोकतंत्र को कुचला जा रहा'
जदयू प्रमुख ने कहा, 'बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से दिल्ली से लेकर प्रदेश स्तर तक के नेता जंगलराज कहने लगे हैं, वाह रे भाई वाह... उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार, जहां पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत के आरोपियों की सरेआम हत्या हो रही है उस सरकार को क्या कहिएगा... वाह रे भाजपा का मंगल राज....जहां कानून, संविधान और लोकतंत्र को कुचला जा रहा है.' 

सिंह ने भाजपा पर अपना प्रहार जारी रखते हुए कहा, 'देश की 140 करोड़ जनता मूकदर्शक बन कर आपके कारनामों को देख रही है, 2024 में आपको जवाब जरूर मिलेगा और देश भाजपा मुक्त होगा.' 

अतीक और अशरफ की हुई थी हत्या 
अतीक अहमद (60) और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को प्रयागराज में तीन हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब पुलिस दोनों को चिकित्सा जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. 

पत्रकारों की भेष में आए तीन हमलावरों ने अतीक और उसके भाई को उस समय बहुत करीब से गोली मार दी, जब वे मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रह थे, जबकि उनके आसपास पुलिस कर्मियों का पहरा था. इससे पहले झांसी में 13 अप्रैल को अहमद का बेटा असद और उसका एक साथी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए थे.

यह भी पढ़िएः अतीक की हत्या में आ रहा इस खूंखार बदमाश का नाम, मुन्ना बजरंगी से लेकर कृष्णानंद राय तक जुड़ रही कड़ी

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़